BJP सांसद की गाड़ी पर बम से हमला! विरोध में भाजपा समर्थकों ने NH में लगाया जाम |

BJP सांसद की गाड़ी पर बम से हमला! विरोध में भाजपा समर्थकों ने NH में लगाया जाम

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद जगन्नाथ सरकार की गाड़ी पर शनिवार रात कथित बम हमले के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पार्टी समर्थकों ने उत्तर और दक्षिण बंगाल को जोड़ने वाले व्यस्त राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात अवरुद्ध कर दिया। BJP supporters protest against alleged bomb attack on MP's car

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : March 20, 2022/4:23 pm IST

कोलकाता, 20 मार्च ।Bomb attack on BJP MP’s car भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद जगन्नाथ सरकार की गाड़ी पर शनिवार रात कथित बम हमले के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पार्टी समर्थकों ने उत्तर और दक्षिण बंगाल को जोड़ने वाले व्यस्त राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात अवरुद्ध कर दिया।

सरकार ने आरोप लगाया कि जब वह शनिवार रात को शांतिपुर गांव में अपने पैतृक आवास जा रहे थे तो नदिया जिले के हरिनघाटा में उनकी कार को निशाना बनाकर देसी बम फेंका गया, लेकिन कार की रफ्तार तेज होने से यह कार पर नहीं गिरा।

read more: युवती के साथ युवकों ने की मारपीट | Bhopal के अशोका गार्डन इलाके की घटना

Bomb attack on BJP MP’s car  उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘हमारे पार्टी समर्थकों ने मेरी कार पर बम हमले के विरोध में नदिया में राष्ट्रीय राजमार्ग और अन्य मार्गों पर सड़क अवरुद्ध किया।’’ एक अधिकारी ने बताया कि बाद में पुलिस ने जाम खुलवाया।

बेलीगंज में 12 अप्रैल को होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए पार्टी के प्रचार अभियान की कमान संभाल रहे राणाघाट के सांसद ने दावा किया कि इस तरह के हमलों से उन्हें डराया नहीं जा सकता।

read more: Sheopur में नाबालिग से गैंगरेप का मामला | CM Shivraj के संज्ञान लेने के बाद Action में Police

दूसरी ओर, इन आरोपों को खारिज करते हुए तृणमूल कांग्रेस के नेता जयप्रकाश मजूमदार ने दावा किया कि शनिवार रात को सांसद की कार पर ऐसा कोई हमला नहीं किया गया।