भाजपा की राष्ट्रीय स्तर की दो दिवसीय बैठक 20 मई को जयपुर में शुरू होगी |

भाजपा की राष्ट्रीय स्तर की दो दिवसीय बैठक 20 मई को जयपुर में शुरू होगी

भाजपा की राष्ट्रीय स्तर की दो दिवसीय बैठक 20 मई को जयपुर में शुरू होगी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : May 16, 2022/3:30 pm IST

जयपुर, 16 मई (भाषा) उदयपुर में कांग्रेस के तीन दिवसीय चिंतन शिविर के बाद भाजपा की दो दिवसीय राष्ट्रीय बैठक 20 मई और 21 मई को जयपुर में आयोजित की जायेगी।

बैठक में राजस्थान सहित विभिन्न राज्यों में आगामी विधानसभा चुनावों के कार्ययोजना पर चर्चा होगी।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 20 मई को जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक होटल में होगी, जिसे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ऑनलाइन माध्यम से संबोंधित करेंगे।

सूत्रों ने बताया कि 20 और 21 मई को दो दिवसीय बैठक तीन या चार सत्रों में आयोजित होगी। उन्होंने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के 19 मई की शाम को जयपुर पहुंचने का कार्यक्रम है।

नड्डा राष्ट्रीय स्तर के उपाध्यक्ष, महासचिव, सचिव और प्रवक्ताओं के साथ 20 मई को बैठक करेंगे। उनका अगले दिन यानी 21 मई को पार्टी के प्रदेशाध्यक्षों और प्रदेश महासचिवों (संगठन) के साथ बैठक करने का कार्यक्रम है।

सूत्रों के अनुसार बैठक में कई राज्यों में इस वर्ष और आगामी वर्ष में होने वाले विधानसभा चुनावों की रणनीति, संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा की जायेगी।

राजस्थान में अगले वर्ष के अंत में विधानसभा के चुनाव होने हैं।

नड्डा जयपुर के बिरला सभागार में 21 मई को बुद्धिजीवियों के साथ एक बैठक करेंगे।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस पार्टी का उदयपुर में 13 मई से 15 मई को तीन दिवसीय चिंतन शिविर आयोजित किया गया था जिसमें पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाद्रा सहित देशभर के 400 से अधिक कांग्रेस नेताओं ने भाग लिया था।

भाषा कुंज धीरज

धीरज

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers