Blast in J-K's Kathua no injury reported

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में विस्फोट, किसी के घायल होने की सूचना नहीं…

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में विस्फोट , किसी के घायल होने की सूचना नहीं : Blast in Jammu and Kashmir's Kathua, no one injured...

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2023 / 05:59 AM IST, Published Date : March 30, 2023/5:59 am IST

नई दिल्ली । Blast in J-K’s Kathua, no injury reported  जम्मू-कश्मीर के हीरानगर में बुधवार रात एक धमाका हुआ, जिसके बाद इलाके में बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया गया है। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) जम्मू मुकेश सिंह ने कहा कि बुधवार देर शाम कठुआ जिले के हीरानगर में अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) के पास स्थित बीपीपी सान्याल के पास विस्फोट जैसी आवाज सुनी गई। अधिकारी ने कहा कि विस्फोट की आवाज जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास हीरानगर पुलिस थाने के भीतर सुनी गई। धमाके की सूचना मिलने के बाद एसएसपी कठुआ शिवदीप सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और तलाशी अभियान शुरू किया।

यह भी पढ़े :  आज से 2 अप्रैल तक जी-20 शेरपा की दूसरी बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा 

Blast in J-K’s Kathua, no injury reported अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। अधिकारी ने आगे कहा कि प्रारंभिक तलाशी के दौरान यह देखा गया है कि किसी भी वस्तु या मानव की कोई हलचल नहीं पाई गई है। एसएसपी कठुआ शिवदीप सिंह ने कहा, “जैसे ही हमें बिग बैंग साउंड ब्लास्ट की सूचना मिली, हमारी पुलिस टीमें तुरंत घटनास्थल पर पहुंचीं और तलाशी अभियान शुरू किया।” हालांकि, उन्होंने सीमा पार से घुसपैठ की किसी भी संभावना से इनकार किया। उन्होंने यह भी कहा कि आगे की जांच सुबह शुरू की जाएगी क्योंकि हमारी फॉरेंसिक टीम ने साइट से नमूने एकत्र कर लिए हैं। सान्याल गांव में रहने वाले एक स्थानीय निवासी राम लाल कालिया ने कहा कि विस्फोट से ग्रामीणों में दहशत फैल गई।

यह भी पढ़े :  सूर्य की तरह चमकेगा इन तीन राशियों का भाग्य, ये तीन राशि वाले जल्द हो जाएंगे मालामाल… 

 

 
Flowers