Bollywood actor advised Chief Minister Yogi to leave the country, the tweet created panic

बॉलीवुड एक्टर ने मुख्यमंत्री योगी को दी देश छोड़ने की सलाह, ट्वीट से मची खलबली, लोग जमकर कर रहे ट्रोल

अपने बयान को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बालीवुड एक्टर ने एक और विवादित बयान दिया है, Bollywood actor advised cm Yogi to leave the country :

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:37 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:37 pm IST

लखनऊ। Bollywood actor advised cm Yogi to leave the country :  उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनावी की सरगर्मियों के सियासी दल अपने-अपने जीत के दावे कर रहे हैं। इस बीच नेताओं के एक दूसरे के खिलाफ हैरान करने वाले बयान भी सामने आ रहे हैं। हमेशा अपने बयान को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बालीवुड एक्टर कमाल आर खान ने एक और विवादित बयान दिया है। यूपी की रा​जनीति को लेकर आर कमाल खान ने लगातार बयान दे रहे हैं। वहीं इस बार तो उन्होंने सीएम योगी को देश छोड़कर जाने की सलाह दे डाली।

यह भी पढ़ें: ASI, प्रधान आरक्षक सहित 59 कॉन्स्टेबल का ट्रांसफर.. एसपी ने जारी की सूची.. देखिए

कमाल खान यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर भी आए दिन ट्वीट करते रहते हैं। जिसपर लोग उन्हें जमकर ट्रोल भी करते हैं। वहीं इस बार कमाल आर खान ने ट्वीट में लिखा, ”सर गुड मॉर्निंग! सर जाने का टाइम आ गया है, बस 9 दिन बाकी हैं। इसके बाद केआरके ने दूसरा ट्वीट किया। जिसमें आगे उन्होंने लिखा, गोरखपुर के पास ही नेपाल है। योगी जी के पास उसी रास्ते से कल्टी मार कर अंडरग्राउंड होने का अच्छा विकल्प हैं।” उनके इस ट्वीट से सियासी गलियारों में खलबली मच गई है।

यह भी पढ़ें:  भट्ठा मालिकों पर पर्यावरण मंत्रालय सख्त.. नए नियम का करना होगा पालन.. जान लें क्या है ये

अभिनेता के इस ट्वीट से सोशल मीडिया में भी खलबली मच गई। जिसके बाद अब कमाल खान लोग जमकर खरी खोटी सुना रहे है। कई यूजर्स ने एक्टर के पुराने ट्वीट को लेकर भी सवाल कर रहे हैं। विनय कुमार नाम के एक यूजर ने केआरके का पुराना ट्वीट शेयर करते हुए लिखा,” जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा।” बता दें कि इस ट्वीट में कमाल ने लिखा था, ”आज मैं वचन लेता हूं कि अगर 10 मार्च को योगी जी की हार नहीं हुई तो फिर मैं कभी वापस भारत नहीं लौटूंगा। जय बजरंग बली।”

यह भी पढ़ें:  Joe Biden LIVE Update : ‘यूक्रेन के हर इंच की करेंगे रक्षा’, बाइडेन की हुंकार, पुतिन को कहा ‘तानाशाह’

एक अन्य यूजर ने लिखा कि आप पहले ही इंडिया से जा चुके हो, अब कहां जाने का विचार है। एक यूजर ने लिखा, केआरके अपना हाल बता रहा है। इस तरह के लगातार कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि ” सही कहा आपने अखिलेश यादव के जाने का वक्त आ गया है। आपसे विनती है उन्हें याद दिलाएं। #योगीविलबीबैक!

यह भी पढ़ें:  ट्रेलर से टकराई बाइक, मोटरसाइकिल सवार तीनों की मौत

बता दें कि यूपी समेत पंजाब, मणिपुर, उत्तराखंड, गोवा में हुए विधानसभा चुनाव के परिणाम 10 मार्च को आएंगे। अभी वोटिंग प्रक्रिया चल रही है। इस बीच परिणाम आने से पहले ही जमकर बयानबाजी चल रही है।