Bollywood actress Mahi Gill entered in politics, joined BJP

बॉलीवुड एक्ट्रेस माही गिल की राजनीति में एंट्री, थामा बीजेपी का दामन, सीएम खट्टर ने किया स्वागत

Bollywood actress Mahi Gill entered in politics, joined BJP : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पार्टी में माही गिल का स्वागत किया।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 05:43 AM IST, Published Date : December 4, 2022/5:43 am IST

चंडीगढ़। Punjab Assembly election 2022 : आंखों से अभिनय करने वालीं एक्ट्रेस माही गिल बीजेपी में शामिल हो गई। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पार्टी में माही गिल का स्वागत किया।

यह भी पढ़ें: सीएम शिवराज का उत्तराखंड दौरा, भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में किया प्रचार

Bollywood actress Mahi Gill join BJP :  एक्ट्रेस माही गिल का असली नाम रिंपी कौर गिल है। वह चंडीगढ़ के एक पंजाबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं। एक्ट्रेस माही गिल ने पंजाबी के साथ-साथ हिंदी सिनेमा में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है। माही पहली बार साल 2003 में फिल्म ‘हवाएं’ में नजर आई थीं। लेकिन उन्हें पहचान साल 2009 में रिलीज हुई अनुराग कश्यप की फिल्म ‘देव डी’ से मिली। वहीं अब राजनीति में भी हाथ आजमाएगी।

यह भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में तेजी से कम हो रहे कोरोना के आंकड़े, आज मिले 3945 नए कोरोना मरीज, 2 संक्रमितों की मौत

बता दें कि पंजाब में उनकी काफी पैन फॉलोइंग है। इस बीच माही गिल का बीजेपी में शामिल होना चुनाव में फायदे मंद साबित हो सकता है। मालूम होगा कि पंजाब की सभी 117 सीटों पर 20 फरवरी को मतदान होगा। वोटों की गिनती 10 मार्च को की जाएगी।

यह भी पढ़ें:  बस्तर फाइटर के 2800 और सब इंस्पेक्टर के 975 पदों पर जल्द की जाएगी भर्ती, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने ली विभागीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक

 
Flowers