5 injured in bomb blast in Sasaram as fresh violence erupts in Bihar

सासाराम में बम ब्लास्ट, 5 लोग बुरी तरह घायल, अस्पताल में चल रहा इलाज…

सासाराम में बम ब्लास्ट, 5 लोग बुरी तरह घायल, अस्पताल में चल रहा इलाज : 5 injured in bomb blast in Sasaram as fresh violence erupts in Bihar

Edited By :   Modified Date:  April 2, 2023 / 05:22 AM IST, Published Date : April 2, 2023/5:21 am IST

बिहार। पुलिस ने कहा कि बिहार के सासाराम शहर में शनिवार शाम ताजा हिंसा भड़कने के बाद हुए बम विस्फोट में पांच लोग घायल हो गए। अधिकारियों ने कहा कि घायल लोगों को अस्पताल ले जाया गया है और फॉरेंसिक टीम को मौके पर भेजा गया है। सासाराम के डीएम धर्मेंद्र कुमार ने कहा, “सासाराम में बम विस्फोट हुआ था। घायलों को बीएचयू अस्पताल रेफर किया गया था। हम अभी सभी कोणों से जांच कर रहे हैं।”

यह भी पढ़े :  ‘इमेज’ पर वार.. विरोधी खबरदार ! इमेज खराब करने का आरोप लगाकर पीएम मोदी ने एक तीर से दो निशाना साधा 

उन्होंने कहा, “विस्फोट के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।” बिहार पुलिस के मुताबिक, रोहतास के सासाराम में बम विस्फोट की घटना की सूचना मिली थी, जिसके बाद फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। पुलिस ने कहा, “विस्फोट एक झुग्गी में हुआ था और इलाके से एक स्कूटी बरामद की गई है। प्रथम दृष्टया यह एक सांप्रदायिक घटना नहीं लगती है।” पुलिस टीम, स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) और पैरा मिलिट्री फोर्स ने शनिवार को सासाराम में फ्लैग मार्च किया।

यह भी पढ़े :  भाभी पर बुरी नीयत रखता था देवर, मां-बाप के सामने ही करने लगा गंदी करतूत, मना करने पर कर दिया हमला

स्थानीय लोगों के अनुसार, बिहार में सांप्रदायिक तनाव शनिवार को फिर से बढ़ गया, जब राज्य के दो अलग-अलग क्षेत्रों में दो समूहों में झड़प हो गई, जिसमें तीन लोग गोली लगने से घायल हो गए। संबंधित क्षेत्रों के स्थानीय लोगों के अनुसार बिहारशरीफ के पहाड़पुर क्षेत्र और सोहसराय थाना क्षेत्र के खासगंज इलाके में झड़पें हुईं। बिहारशरीफ सदर अस्पताल के डॉक्टर महेंद्र कुमार ने एएनआई को बताया, “पहाड़पुर इलाके में झड़प के दौरान दो लोगों को गोली लगी है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।”

यह भी पढ़े :  Kamada Ekadashi 2023: कामदा एकादशी के दिन भगवान विष्णु के इस मंत्र का करें जाप, सात पीढ़ियां होंगी करोड़पति!