Boyfriend and Girlfriend Caught by Family Members Romancing

वैलेंटाइन वीक में परवान चढ़ा प्यार, घर में अकेली प्रेमिका के साथ ये काम कर रहा था प्रेमी, फिर हुआ ऐसा कि…

घर में अकेली प्रेमिका के साथ ये काम कर रहा था प्रेमी : Boyfriend and girlfriend caught by family members romancing on Chocolate Day

Edited By :   Modified Date:  February 11, 2023 / 05:17 PM IST, Published Date : February 11, 2023/5:17 pm IST

कौशंबीः  Boyfriend and Girlfriend Caught by Family Members वैलेंटाइन वीक की शुरूआत हो गई है। प्रेमी-प्रेमिका एक दूसरे के साथ वीक के दिनों के हिसाब से सेलिब्रेट कर रहे हैं। अलग-अलग जगहों पर प्रेमी-प्रेमिका मिलकर इसे मना रहे हैं। यूपी के कौशांबी में चॉकलेट डे के दिन प्रेमी को प्रेमिका से मिलना महंगा पड़ गया। प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को पड़ोसियों ने रंगेहाथों पकड़कर घर में बंद कर दिया।

Read More : भरे मंडप में परिवार के सामने दुल्हन ने प्रेमी के साथ किया ऐसा काम, रिश्ता टूटा और बारात भी वापस लौटी 

Boyfriend and Girlfriend Caught by Family Members मिली जानकारी के अनुसार कोखराज कोतवाली इलाके के एक गांव के रहने वाले युवक और युवती के बीच कई सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। कुछ दिन पहले युवती इलाके के एक गांव में ब्याही अपनी बहन के यहां आ गई। वैलेंटाइन वीक में प्रेमी अपने प्रेमिका के बिना नहीं पाया और लड़की के बहन के घर आ पहुंचा।

Read More : “बलात्कार के दौरान बना रही थी अपना वीडियों”, रेपिस्ट के जमानत के विरोध में लड़की के बयान से जज भी हैरान

अपनी बहन के घर लड़की अकेली थी तो युवक उसके घर में घूस गया। तभी गांव के लोगों ने उसे देखा लिया और घर को चारों तरफ ग्रामीणों ने घेर लिया। इतना ही बाहर से घर के दरवाजे में ताला लगा दिया गया, इसकी सूचना परिजनों को दी गई तो मौके पर पहुंच गए। वहीं मामले की जानकारी किसी ने पुलिस को दे दी।

 
Flowers