Boyfriend Kills Married Girlfriend due to She Ignores after Sex

‘Sex करने के बाद कर रही थी इग्नोर, इसलिए…’ प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका का किया ये हाल

'Sex करने के बाद कर रही थी इग्नोर, इसलिए...'! Boyfriend Kills Married Girlfriend due to She Ignores after Sex

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : April 25, 2022/5:32 pm IST

नई दिल्ली: Ignores after Sex देश की राजधानी दिल्ली से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक युवक ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया कियोंकि वह उसे इग्नोर कर रही थी। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच लंबे समय से अवैध संबंध चल रहा था, जिसके बाद युवक ने चाकू से गोद गोदकर हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और वारदात में अंजाम देने के लिए उपयोग किए गए हथियार को भी जब्त कर लिया है।

Read More: भगवान राम को लेकर इस यूनिवर्सिटी के प्रोफेसर ने की आपत्तिजनक टिप्पणी, प्रबंधन ने दिखाया बाहर का रास्ता

Ignores after Sex मिली जानकारी के अनुसार सागरपुर निवासी भरत और इसी इलाके में रहने वाली आरती देवी के बीच लंबे समय से अवैध संबंध चल रहा था। बताया जा रहा है कि दोनों शादीशुदा हैं। दोनों के बीच पहले सब कुछ ठीक चल रहा था, लेकिन बाद में आरती, भरत को इग्नोर करने लगी थी। ये बात भरत को बुरी लगी और उसने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दे डाला।

Read More: स्कूलों के पाठ्यक्रम में फिर हुआ बदलाव, जानिए क्या होगा 9वीं से 12वीं तक का सिलेबस, इस राज्य की सरकार ने लिया बड़ा फैसला

भरत के हमले से आरती बुरी तरह से घायल हो गई थी, जिसे परिजनों और स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, भरत ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि उसके आरती के साथ अवैध संबंध थे और वह उसे अनदेखा कर रही थी, इसलिए उसने उसे चाकू मार दिया।

Read More: मुनव्वर का सीक्रेट खुलासा : ‘मैं 6 साल का था, 5 साल तक वो सब चलता रहा’, रिश्तेदार भी करते थे यौन शोषण