break their legs i'll get you bail team says MLA Prakash Surve Video

‘मैं दूसरे दिन जमानत करवा दूंगा…हाथ नहीं तो पैर तोड़ देना’ विधायक महोदय ने खुलेआम कही ये बात, मचा बवाल

'मैं दूसरे दिन जमानत करवा दूंगा...हाथ नहीं तो पैर तोड़ देना’ ! break their legs i'll get you bail team says MLA Prakash Surve Video

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : August 16, 2022/11:21 am IST

मुंबईः MLA Prakash Surve प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद सीएम एकनाथ शि्ांदे और पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे गुट के नेताओं के बीच तनाव लगातार जारी है। दोनों गुटों के नेताओं के बीच लगातार बयानबाजी भी सामने आ रहे हैं। इसी कड़ी में शिंदे गुट के एक विधायक ने ऐसा बयान दे दिया है, जिसे लेकर सियासी गलियारों में बवाल मच गया है। वहीं, इस मामले को लेकर उद्धव ठाकरे गुट के नेताओं ने शिकायत दर्ज कराई है।

Read More: Heavy Rain : छत्तीसगढ़ में भारी बारिश से उफान पर नदी-नाले | महानदी खतरे के निशान से ऊपर..देखिए Video

MLA Prakash Surve मिली जानकारी के अनुसार मामला दहिसर कोकणी पाड़ा बुद्ध विहार इलाके का है, जहां कल मागठाणे विधायक प्रकाश सुर्वे एक कार्यक्रम में शामिल हुए थे। कार्यक्रम के दौरान प्रकाश सुर्वे अपने भाषण के दौरान आपा खो बैठे और उन्होंने ऐसा बयान दे डाला, जिसे लेकर बवाल मच गया है।

Read More: पिज्जा खाने वाले जरूर देखें ये वीडियो, आटे के ऊपर टॉयलेट ब्रश और पोछा दिखा….

प्रकाश सुर्वे ने कहा है कि ‘कोई तुम्हें अरे करे, तो तुम का रे करना। किसी की भी दादागिरी सहन नहीं की जाएगी। उन्हें ठोक दो… प्रकाश सुर्वे यहाँ बैठा हुआ है। हाथ नहीं तोड़ सके तो पैर तोड़ दो। दूसरे दिन मैं जमानत करवाऊंगा.. चिंता मत करो। इस इलेक्शन में उन्हे उनकी औकात दिखा देंगे। हम किसी से लड़ेंगे नहीं, लेकिन अगर कोई हमसे लड़ेगा तो हम उन्हें छोड़ेंगे भी नहीं।’

Read More: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर योगी ने दी श्रद्धांजलि

वहीं, प्रकाश सुर्वे के इस बयान से ठाकरे गुट के नेता बौखला गए हैं और उन्होंने दहिसर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

Read More: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व प्रधानमंत्री मॉरिसन पर गोपनीय रूप से अतिरिक्त विभाग रखने का आरोप

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers