Bride Dies Before One day of Wedding

शादी से एक दिन पहले दुल्हन के साथ दूल्हे ने किया ये काम, हो गई मौत, 4 दिन से रह रही थी मंगेतर के घर

मंगेतर ने शादी से एक दिन पहले ही अपनी होने वाली पत्नी को मौत के घाट उतार दिया! Bride Dies Before One day of Wedding

Edited By: , November 29, 2022 / 08:06 PM IST

बगहा: Bride Dies Before One day of Wedding बिहार के बगहा जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल मंगेतर ने शादी से एक दिन पहले ही अपनी होने वाली पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। हालांकि अभी हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। फिलहाल मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।

Read More: रेड आउटफिट में Anupma Agnihotri ने बिखेरा हुस्न का जलवा 

Bride Dies Before One day of Wedding मिली जानकारी के अनुसार मामला मृतक महिला चंपा देवी की पूर्व में शादी हो चुकी थी, लेकिन तलाक हो चुका था। तलाक के बाद महिला की ये दूसरी शादी थी। शादी से चार दिन पहले ही महिला अपने होने वाले पति के घर पर रह रही थी। वहीं, शादी से एक दिन पहले परिजनों को सूचना मिली कि चंपा देवी की तबीयत खराब है, लेकिन जब परिजन पहुंचे तो उसे महिला मृत अवस्था में मिली। बताया गया कि चंपा के गले में काले निशान भी मिले हैं।

Read More: ये कैसा विरोध! मेडिकल यूनि​वर्सिटी के छात्रों ने हनुमान चालीसा का पाठ कर किया प्रदर्शन, इस वजह से नाराज हैं स्टूडेंट 

वहीं युवक की मां का कहना है कि रात 10 बजे के करीब उसके बेटे ने बताया की बहू की तबीयत खराब हो गई है। जब उसने जाकर देखा तो वह मर चुकी थी और पूरा शरीर नीला पड़ा हुआ था। मौत किस वजह से हुई उसको पता नही चल पाया है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक