Bride know Groom is Father of Two Children on Suhagrat

दुल्हन के अरमानों पर फिरा पानी, शादी के बाद जब खुला दूल्हे का राज

दुल्हन के अरमानों पर फिर पानी, शादी के बाद जब खुला दूल्हे का राज : Bride know Groom is Father of Two Children on Suhagrat

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : July 31, 2022/7:56 pm IST

पूर्वी चंपारणः Bride know Groom is Father बिहार के मोतिहारी जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने अपने ससुराल वालों पर धोखा देकर शादी करने का आरोप लगाया है। युवती ने बताया कि पहले युवक ने डाक्टर होने का झांसा देकर शादी की और 15 लाख रुपए दहेज लिया। शादी के बाद पता चला युवक कुवांरा नहीं बल्कि पहले से ही शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता भी है। अब ये पूरा मामला पुलिस तक पहुंच गया है।

Read  more : टीम इंडिया की पाकिस्तान के खिलाफ धमाकेदार जीत, 8 विकेट से जीता मैच 

Bride know Groom is Father मिली जानकारी के अनुसार ढाका थाना क्षेत्र के नया टोला मुहल्ला में डाक्टर होने का झांसा देकर एक व्‍यक्ति ने 15 लाख रुपए दहेज लेकर एक युवती से शादी रचा ली। शादी के बाद पत्नी को पता चला कि उक्त व्यक्ति पहले से ही शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता भी है। युवती ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ हमेशा मारपीट करने लगा।

Read  more : खरगोन दंगे का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था 10 हजार का इनाम, रामनवमी जुलूस में की थी आगजनी-पथराव 

इस बात की जानकारी उसने माता पिता को भी दी तो ग्रामीण स्तर पर पंचायती हुई और पंचायती के बाद पुनः जब वह ससुराल आयी तो उसके साथ मारपीट शुरू हो गई। जख्मी रीना देवी के बयान पर पुलिस ने पति प्रदुमन कुमार, मोहन ठाकुर, वीणा देवी, बसंतकुमार, पुजा कुमारी सहित कई लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है।

 
Flowers