Main accused of Khargone riots arrested

खरगोन दंगे का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था 10 हजार का इनाम, रामनवमी जुलूस में की थी आगजनी-पथराव

खरगोन दंगे का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था 10 रुपए का इनाम! Main accused of Khargone riots arrested

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : July 31, 2022/6:51 pm IST

खरगोन। Khargone riots मध्यप्रदेश के खरगोन दंगे का मुख्य आरोपी शमी उल्लाह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शमी उल्लाह आरोपी पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था। पुलिस ने रविवार को आरोपी शमी उल्लाह को खरगोन जिले के खलटांका और बालसमुद के बीच से दबोचा है। मिली जानकारी के अनुसार, खरगोन में 10 अप्रैल को रामनवमी के जुलूस पर पथराव और आगजनी हुआ था। जिसके बाद आरोपी शमी उल्लाह फरार चल रहा था। जिसके बाद आज पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर जिला दंडाधिकारी कुमार पुरुषोत्तम ने एनएसए भी जारी किया है।

Read More: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का ओपन चैलेंज, छत्तीसगढ़ और गुजरात मॉडल पर चुनाव लड़ाकर देख लें, समझ आ जाएगा 

Khargone riots आरोपी के खिलाफ दंगे के दौरान भी कोतवाली थाने में अपराध दर्ज किया गया था। साथ ही यह आरोपी खरगोन में मीम ग्रुप नाम से एक ग्रुप भी संचालित करता था। साथ ही इस पर खरगोन में पूर्व में भी अपराध दर्ज है। एसपी धर्मवीर सिह यादव ने मीडिया को बताया की शमी उल्लाह दंगे का मुख्य आरोपी है।जिसकी गिरफ्तारी के लिए 10 हजार का इनाम घोषित किया गया था। आरोपी पर जिला दंडाधिकारी द्वारा एनएसए की भी कारवाई की गई है। पुलिस द्वारा आरोपी का रिमांड लिया जा रहा है। आरोपी मीम ग्रुप का भी संचालन करता था। एनएसए के आधार पर जेल भेजा जायेगा। दंगे को लेकर भी आरोपी शमी के खिलाफ कोतवाली थाने में अपराध दर्ज है। रिमांड लेकर पूछताछ की जायेगी।

Read More: प्रदेश के इन 2800 गांवों में शुरू होगी 4जी सेवाएं, केंद्रीय मंत्रिमंडल ने दी मंजूरी

Khargone riots बता दें कि आरोपी शमी उल्लाह दंगे का मुख्य आरोपी है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए 10 हजार का इनाम घोषित किया गया था। आरोपी पर जिला दंडाधिकारी द्वारा एनएसए की भी कारवाई की गई है। पुलिस द्वारा आरोपी का रिमांड लिया जा रहा है। आरोपी मीम ग्रुप का भी संचालन करता था। एनएसए के आधार पर जेल भेजा जायेगा। दंगे को लेकर भी आरोपी शमी के खिलाफ कोतवाली थाने में अपराध दर्ज है। रिमांड लेकर पूछताछ की जायेगी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers