Bride refuses to marry after controversy giving money to band baja wala

शादी के मंडप में इस बात को लेकर हुआ जमकर विवाद, गुस्साई दूल्हन ने तोड़ दिया रिश्ता, बेरंग लौटी बारात

शादी के मंडप इस बात को लेकर हुआ जमकर विवादः Bride refuses to marry after controversy giving money to band baja wala

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : June 21, 2022/9:12 pm IST

Bride refuses to marry after controversy शाहजहांपुर: जिले के मिर्जापुर क्षेत्र में बैंड वाले को रुपए देने को लेकर हुए विवाद के बाद दुल्हन पक्ष ने बारात खाली हाथ लौटा दी।

Read more : खतरे में सीएम ठाकरे की कुर्सी? अपहरण के डर से शिवसेना ने विधायकों को होटल में किया शिफ्ट

Bride refuses to marry after controversy मिर्जापुर के थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने मंगलवार को ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि फर्रुखाबाद जिले के कंपिल कस्बा निवासी धर्मेंद्र की बारात सोमवार को मिर्जापुर में आई थी। उन्होंने बताया कि बारात में कई कार्यक्रम संपन्न होने के बाद जब बैंड वालों वर पक्ष से अपना भुगतान मांगा तो उन्होंने यह कहकर मना कर दिया की वधू पक्ष के लोग उन्हें रुपए देंगे। इस बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया।

Read more :  ब्रिक्स सम्मेलन में हिस्सा लेंगे पीएम मोदी, चीनी राष्ट्रपति ने भेजा न्योता, इन अहम मुद्दों पर हो सकती है बातचीत 

उन्होंने बताया कि दूल्हा धर्मेंद्र भी अपने गले में पड़ा वरमाला का हार तोड़कर अपने परिजनों के पक्ष में खड़ा हो गया। यह बात वधू पक्ष के लोगों को और नागवार गुजर गई और उन्होंने रिश्ता तोड़ दिया। सिंह ने बताया कि पुलिस के हस्तक्षेप और क्षेत्र के संभ्रांत लोगों के समझाने के बावजूद सहमति नहीं बनने पर दोनों पक्षों ने आपसी लेनदेन वापस कर दिया और बारात दुल्हन लिए बगैर लौट गई।