Bride Run away with Jewelry and Cash after Marriage

शादी के बाद घर आई दुल्हन ने कर दिया ये बड़ा कांड, अब दूल्हा पीट रहा अपना माथा, जानें पूरा मामला

शादी के बाद घर आई दुल्हन ने कर दिया ये बड़ा कांड : Bride Run away with Jewelry and Cash after Marriage

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : June 12, 2022/4:35 pm IST

पुष्करः Bride Run away with Jewelry and Cash देश के अलग-अलग राज्यों में लुटेरी दुल्हनों का गैंग सक्रिय है। ये लुटेरी दुल्हन कुवारे लड़कों से पहले शादी करती है। फिर शादी के बाद नकदी, गहने व अन्य सामान लेकर फरार हो जाती है। राजस्थान के पुष्कर से ऐसा ही मामला सामने आया है। यहां एक लुटेरी दुल्हन शादी के महज 12 दिनों बाद लाखों रुपये के जेवर तो ले ही गई साथ में 12 साल की ननद को भी अपने साथ लेकर फरार हो गई। अब पीड़ित परिवार ने पुलिस में मामले की शिकायत की है।

Read more : RPSC Recruitment 2022: 12वीं पास युवाओं के लिए निकली है बंपर वैकेंसी, मिल रही अच्छी-खासी सैलरी, जल्द करें अप्लाई 

Bride Run away with Jewelry and Cash मिली जानकारी के जानकारी के मुताबिक पंच कुंड रोड निवासी 27 साल के यतू की शादी 27 मई के दिन झारखंड के जुम्मा रामगढ़ की रहने वाली 28 साल की पूजा से हुई थी। यतू को सुनने और बोलने में परेशानी होती है। इसके चलते उसका विवाह नहीं हो रहा था। यतू के परिजनों के मुताबिक हमारे एक परिचित पंकज कुमार ने यतू की शादी की बात की। यतू के पिता ने बताया कि पंकज का हमारे घर करीब 4 महीने से आना-जाना लगा था। यतू की शादी को लेकर वह भी हमारी चिंता जानते थे। एक दिन पंकज ने कहा कि हम यतू की शादी करा सकते हैं। इसके लिए पंकज ने झारखंड में लड़की वालों से बात कराई। लड़की के परिजनों ने शादी के खर्चे के नाम पर 3।50 लाख रुपये भी लिए। इसके बाद बात पूरी हुई और 27 मई को शादी संपन्न हो गई।

Read more : इस राज्य में न्यूनतम समर्थन मूल्य पर शुरू हुई ‘मूंग’ की खरीद, सीएम ने की थी घोषणा 

शादी के करीब 15 दिनों तक सब ठीक चलता रहा। इसके बाद शुक्रवार को अचानक नई नवेली दुल्हन पूजा ने सास-ससुर को कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद पूजा ने अपने साथ सोने के जेवर लिए और फरार हो गई। इतना ही नहीं पूजा 12 साल की ननद को भी बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गई। बहरहाल पुलिस ने लुटेरी दुल्हन के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश में जुट गई है।

Read more : देश और प्रदेश की अन्य खबरों के यहां क्लिक करें