Bride turned out transgender on suhagrat

सुहागरात पर घूंघट उठाते ही खूल गई दुल्हन की पोल, घबराकर सात दिनों तक नहीं सोया दूल्हा

सुहागरात पर घूंघट उठाते ही खूल गई दुल्हन की पोल, घबराकर सात दिनों तक नहीं सोया दूल्हा! Bride turned out transgender on suhagrat

Edited By :   Modified Date:  December 28, 2022 / 04:37 PM IST, Published Date : December 28, 2022/4:37 pm IST

नई दिल्ली। Bride turned out transgender शादियों के सीजन में दूल्हा दुल्हन के बीच कई सारे कहानी किस्से सुनने को मिलती है। कई बार ऐसी घटनाएं सामने आती है जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाता है। ऐसा ही एक मामला उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के लक्सर से सामने आया है। सुहागर रात पर दूल्हे की चीख निकल गई।

Read More: Bold Video 2022 : टांग उठाकर ऐसा काम कर रही थी ये हसीना, साल 2022 का सबसे बोल्ड वीडियो हुआ वायरल 

Bride turned out transgender दरअसल, यहां रहने वाले एक युवक की शादी हरियाणा के एक युवती के साथ तय हुई थी। शादी के बाद दूल्हा सुहागरात की तैयारी कर रहा था। जिसके बाद दूल्हा कमरे में गया और जब दुल्हन से बात करने की कोशिश किया तो साफ मना कर दिया। युवक ने बताया कि शादी के बाद पत्नी ने बीमारी आदि का बहाना बनाती थी।

Read More: नए साल में सरकारी नौकरियों की बहार, MP Vyapam ने 2 हजार से अधिक पदों पर निकाली भर्तियां, फटाफट करें आवेदन 

युवक को दुल्हन काफी दिन तक बेवकुफ बनाती रही। फिर बाद में मामले की गंभीरता से जानकारी ली। बाद में मामला सामने आया कि वो युवती नहीं किन्नर थी। जिसके बाद युवक के होश उड़ गए। जिसके बाद युवक ने पांच लोगों के खिलाफ कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और मामले की जांच शुरू कर दी।

Read More: इस पॉलिसी में हर दिन 150 रुपये के निवेश पर मिलेगा लाखों रूपये, जानें पॉलिसी की पूरी डिटेल

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सोशल मीडिया पर हुई जान पहचान और प्यार के बाद लक्सर के युवक ने हरियाणा की कथित युवती से लक्सर में लव मैरिज कर लिया। महीनों बाद पता चला कि पत्नी किन्नर है। तलाक मांगने पर किन्नर ने पांच लाख रुपये मांगे। लक्सर कोतवाली की रायसी चौकी के गांव निवासी युवक का सोशल मीडिया पर एकाउंट है।

Read More: तुनिषा मामले में सीक्रेट गर्लफ्रेंड की एंट्री! कई बड़े खुलासों का हो सकता है पर्दाफाश 

करीब साल भर पहले एक युवती के फोटो और नाम से बने एकाउंट से उसके पास फ्रैंड्स रिक्वेस्ट आई। उसे ओके करने के बाद युवक और युवती के बीच पहले बातचीत शुरू हुई। समय के साथ ही दोनों में प्यार हो गया। इसके बाद युवती ने शादी का प्रस्ताव रखा। कहा कि उसके माता-पिता शादी करने को तैयार हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers