Jija sali: नाबालिग साली पर बिगड़ी जीजा की नीयत, दुल्हन के ससुराल पहुंचने के पहले ही कर गया कांड |

Jija sali: नाबालिग साली पर बिगड़ी जीजा की नीयत, दुल्हन के ससुराल पहुंचने के पहले ही कर गया कांड

Jija ne kiya sali ka rape: पॉक्सो कोर्ट के विशिष्ट लोक अभियोजक रामहेतार गुर्जर ने बताया कि जिले के भालता थाना क्षेत्र में पीड़िता के पिता ने दो साल पहले शिकायत दर्ज करवाई थी।

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2024 / 10:45 PM IST, Published Date : March 31, 2024/10:39 pm IST

Jija ne kiya sali ka rape: झालावाड़। बड़ी बेटी से शादी करने वाले युवक की छोटी बेटी यानि की नाबालिग साली पर नीयत बिगड़ गई। और उसने अपनी दुल्हन के ससुराल पहुंचने का इंतजार नहीं किया। उसने अपनी नाबालिग साली को ही अपनी हवस का शिकार बना डाला।

दरअसल, शादी के बाद गोनै की रस्म होना बाकी था। इसी बीच आरोपी का उनके घर पर आना जाना था। इसी दौरान आरोपी मौका पाकर उसकी 11 वर्षीय साली को घर से बहला फुसलाकर कहीं ले गया। इसके बाद पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। आठ माह बाद पुलिस ने नाबालिग बालिका को जोधपुर से बरामद कर लिया। जांच के दौरान पीड़िता से दुष्कर्म की बात भी सामने आई है।

read more: Modi vs Virodhi: BJP के Mahtari Vandan पर भारी पड़ेगा Congress का नारी न्याय? |Loksabha Election 2024

Jija ne kiya sali ka rape: राजस्थान के झालावाड़ जिला पॉक्सो कोर्ट के विशिष्ट न्यायाधीश ने शनिवार को नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म के मामले में उसके जीजा को 20 साल के कठोर कारावास सहित 3 लाख 25 हजार रुपए के आर्थिक दंड की सजा सुनाई है। जुर्माना राशि नहीं चुकाने पर आरोपी को एक वर्ष की अतिरिक्त कारावास की सजा भुगतनी होगी।

पॉक्सो कोर्ट के विशिष्ट लोक अभियोजक रामहेतार गुर्जर ने बताया कि जिले के भालता थाना क्षेत्र में पीड़िता के पिता ने दो साल पहले शिकायत दर्ज करवाई थी। इसमें बताया था कि उसकी बड़ी बेटी की शादी आरोपी के साथ हुई थी।

read more: Bemetara Mata Siddhi Mandir: इस मंदिर में 60 साल से चली आ रही है बलि की परंपरा, माता सिद्धि करती हैं भक्तों की हर मनोकामना पूरी…