Brother shot sister in front of everyone

सगे भाई ने बीच बाजार बहन के साथ किया ये घिनौना काम, सुनकर कांप उठेगी आपकी रूह

Brother shot sister : भाई बहन के रिश्ते को एक पवित्र रिश्ता माना जाता हैं। लेकिन कई बार ऐसा कुछ हो जाता है कि इस रिश्ते का अंत

Edited By: , October 1, 2022 / 01:33 PM IST

बिहार : Brother shoot sister : भाई बहन के रिश्ते को एक पवित्र रिश्ता माना जाता हैं। लेकिन कई बार ऐसा कुछ हो जाता है कि इस रिश्ते का अंत भी बड़ा खौफनाक होता है। ऐसा ही एक मामला बिहार के नवादा जिले से सामने आया है। यहां एक भाई ने अपनी बहन को गोली मार दी। इससे युवती की मौके पर ही मौत हो गई। युवती ने लव मैरिज की थी। युवती ने 4 साल पहले लव मैरिज की थी। लव मैरिज के 4 साल बाद उसके भाई ने ही गोली मारकर बहन को मौत के घाट उतार दिया। युवती जब बाजार से लौट रही थी तभी उसके भाई ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़े : 58 फीसदी आरक्षण को लेकर CGPSC का बड़ा फैसला, घोषित नहीं होंगे PSC इंटरव्यू के परिणाम

सगे भाई ने बीच बाजार मारी गोली

Brother shoot sister : यह पूरा मामला बिहार के नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के नेमदारगंज इलाके का है। यहां शुक्रवार की रात चांदनी कुमारी नाम की एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वह चेन्नई से चार दिन पहले ही दुर्गा पूजा का मेला देखने अपने ससुराल नेमदारगंज पहुंची थी। बताया जा रहा कि चांदनी की हत्या उसके सगे भाई कुंदन ने की है। हत्या के बाद आरोपित कुंदन चौधरी फरार हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़े : मल्लिकार्जुन खड़गे ने नामांकन भरने के दूसरे दिन दे दिया इस्तीफा, जानिए क्या चल रहा कांग्रेस में 

बहन के लव मैरिज करने से नाराज था भाई

Brother shoot sister :मिली जानकारी के अनुसार, नेमदारगंज गांव चांदनी कुमारी ने बगल गांव के रहने वाले विपिन कुमार से 4 साल पहले 2018 में लव मैरिज कर लिया था। शादी के बाद दोनों गांव छोड़कर चेन्नई भाग गए थे। शादी से चांदनी के भाई काफी नाराज थे और 4 साल से दोनों का इंतजार कर रहे थे। उसके भाई कुंदन ने उसे देखते ही गोली मारने की धमकी भी दी थी।

यह भी पढ़े : ऐसे होगा ‘Bigg Boss 16’ का घर, तस्वीर देखकर हो जाएंगे दंग, इस बार कंटेस्टेंट की तो… 

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Brother shoot sister : अकबरपुर थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि प्रेम विवाह से नाराज होकर भाई ने ही अपनी बहन की हत्या की है। उसकी गिरफ्तारी के लिए कई टीमें काम कर रही हैं जल्द ही वह हमारी गिरफ्त में होगा। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें