BSF jawans are roasting papads on sand dunes in indo-pak border-in bikaner see VIDEO

राजस्थान में भीषण गर्मी का सितम, BSF के जवानों ने तपती रेत पर सेका पापड़, देखें VIDEO

BSF jawans are roasting papads on sand : 45 से 47 डिग्री तापमान के बीच बॉर्डर पर BSF के जवान रेत में पापड़ सेकते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : May 4, 2022/2:20 pm IST

BSF jawans are roasting papads on sand : बीकानेर। राजस्थान में जमकर गर्मी पड़ रही है। भीषण गर्मी की वजह से लोग भारी परेशान हैं। ऐसे में सीमा पर देश की सुरक्षा में लगे जवानों को भी भारी परेशानी हो रही है। गर्मी जमकर सितम ढाह रही है। ऐसे में एक रोचक वीडियो सामने आया है।पश्चिमी राजस्थान में 45 से 47 डिग्री तापमान के बीच भारत-पाकिस्तान के बॉर्डर पर BSF के जवानों ने रेत में पापड़ सेकते हुए दिखाई दे रहे हैं।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

वीडियो में बीएसएफ के जवानों ने सेके हुए पापड़ को हाथ में लेकर उसका चूरा बनाकर दिखाया। इस वीडियो को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये जवान किन परिस्थितियों में देश की सुरक्षा के मोर्चे पर डटे हैं।

पापड़ सेकने का ये वीडियो वायरल

BSF jawans are roasting papads on sand : बालू पर पापड़ सेकने का ये वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो बीकानेर जिले का है। इस वीडियो में बीकानेर जिले के बज्जू इलाके में बीएसफ के जवानों ने तपती रेत के अंदर कुछ देर के लिए पापड़ रखे। देखते ही देखते पापड़ सिककर तैयार हो गया। जवानों ने इसका बाकायदा वीडियो बनाया। इससे पहले चूरू जिले में भीषण गर्मी के दौरान रेत के टीलों के बीच बिना आग के ऑमलेट बनाया गया था।