Cannes Film Festival viral images

कांन्स फेस्टिवल में ‘गुत्थी’ का जलवा, तस्वीरें हो रही वायरल, सेलेब्स कर रहें जमकर कमेंट

Cannes Film Festival viral images : कांन्स फेस्टिवल में 'गुत्थी' का जलवा, तस्वीरें हो रही वायरल, सेलेब्स कर रहें जमकर कमेंट...

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:21 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:21 am IST

Cannes Film Festival : मुंबई। देश-दुनिया में इस समय कांन्स फिल्म फेस्टिवल की धूम मची है। इस कांन्स फेस्टिवल के 75वें संस्करण के रेड कार्पेट पर बॉलीवुड की अभिनेत्रियों ने भारत का परचम ऊंचा रखा है। इसके साथ ही भारत के मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी कांन्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंच रहे हैं। अपने मजाकिया अंदाज से सभी को हंसाने वाले सुनील ग्रोवर ने हाल ही में के पोस्ट शेयर की है। ये पोस्ट तेजी से सकल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Read More : सरकारी नौकरी : 460 पदों पर निकली भर्ती, डिप्लोमा पास भी कर सकते है आवेदन, जानिए कैसे?

रेड कारपेट पर नजर आई गुत्थी

‘द कपिल शर्मा शो’ से अपनी अलग पहचान बनाने वाले बेहतरीन कॉमेडियन गुत्थी (सुनील ग्रोवर) ने एक बार फिर अपने फैंस को चौंका दिया है। हाल ही में सुनील ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह गुत्थी के रूप में कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर चलते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें ये फोटो मॉर्फ फोटो है जिसको फोटोशॉप किया गया है। इस फोटो में सुनील वाइट और पर्पल कलर के स्टाइलिश गाउन में दो चोटी के साथ नजर आ रहे हैं। जिसे देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए सुनील ने लिखा, “फ्रेंच रिवेरा।”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

Read More : शिक्षक पदों पर निकली बंपर भर्ती, इन विषयों के लिए मंगाए गए हैं आवेदन, जानें भर्ती नियम और पात्रता शर्तें 

बी-टाउन सेलेब्स भी कर रहे कमेंट

Cannes Film Festival : आम आदमी ही नहीं बड़े-बड़े सेलेब्स भी सुनील के फैंस हैं। जो उनकी हर तस्वीर और वीडियो पर जमकर कमेंट करते हैं। उनकी इस स्पेशल तस्वीर पर फैंस के साथ-साथ इंडस्ट्री के भी कई लोग कमेंट कर रहे हैं। कान फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हिना खान भी सुनील की तस्वीर को देखकर अपनी हंसी रोक नहीं पाई, उन्होंने हंसने वाली इमेजी के साथ लिखा “सुनील….।”

Read More : दलित युवक का हाथ काटकर घर ले गए बदमाश, गर्दन काटने की भी दी धमकी

 
Flowers