'कैप्टन अमरिंदर और भगवंत मान बिना शराब के नहीं दे सकते भाषण...', CM चन्नी का बड़ा बयान |

‘कैप्टन अमरिंदर और भगवंत मान बिना शराब के नहीं दे सकते भाषण…’, CM चन्नी का बड़ा बयान

जाब में कांग्रेस ने CM कैंडिडेट के रूप में वर्तमान सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के नाम का ऐलान कर दिया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को लुधियाना में इस बात की घोषणा की। राहुल गांधी ने कहा कि पंजाब में मौजूदा मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ही कांग्रेस का सीएम चेहरा होंगे।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : February 6, 2022/8:11 pm IST

लुधियाना, 06 फरवरी 2022, Punjab Assembly Election: पंजाब में कांग्रेस ने CM कैंडिडेट के रूप में वर्तमान सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के नाम का ऐलान कर दिया है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को लुधियाना में इस बात की घोषणा की। राहुल गांधी ने कहा कि पंजाब में मौजूदा मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ही कांग्रेस का सीएम चेहरा होंगे।

read more:  आंदोलन के मूड में MP तृतीय वर्ग कर्मचारी संघ | आंदोलन की रणनीति बनाने में जुटा कर्मचारी संघ
इससे पहले चरणजीत सिंह चन्नी ने भगवंत मान और कैप्टन पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कैप्टन शाम 4 बजे दुकान बंद कर देते थे, भगवंत मान शाम 6 बजे दुकान बंद कर देते थे। वह बिना शराब के अपना भाषण शुरू नहीं कर सकते। ऐसे लोग क्या सरकार चलाएंगे। उन्होंने कहा कि मैंने कभी शराब नहीं पी, साथ ही नवजोत सिंह सिद्धू शराब नहीं पीते। मैं नशा नहीं करता।

रैली में चन्नी ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए काह कि ये लोग पंजाब को लूटने आए हैं, हमने पंजाब में पानी के बिल माफ किए गए, बिजली बिल माफ कर किए, पेट्रोल और डीजल 10 सस्ता किया। चन्नी ने कहा कि मैंने लोगों से अपील की कि आपने कप्तान और बादल देखे हैं, हमें 3 महीने दिए हैं, अब हमें फिर से मौका दें।

read more: CM Shivraj ने ली बैंकर्स कमेटी की बैठक |योजनाओं में मामलों की स्वीकृति, लोन वितरण कार्यों की समीक्षा
चन्नी बोले कि मैंने कई चुनाव लड़े हैं। मैं 3 बार का विधायक हूं, साथ ही 111 दिन सीएम रहा। लेकिन कोई गलत काम नहीं किया। आज तक किसी ने मेरे पर कभी भी ऊंगली नहीं उठाई, अब आम आदमी पार्टी मुझ पर आरोप लगा रही है लेकिन मैं आपको बता दूं कि मेरे पास एक पैसा भी नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं कसम खाता हूं कि मैं कोई व्यापार या लेन-देन नहीं करूंगा, संपत्ति नहीं खरीदूंगा। चरणजीत सिंह चन्नी ने कहा कि कैप्टन अमरिंदर भाजपा के साथ मिले हुए थे. हमने राहुल जी से बिनती की और कुर्सी से उतार दिया। इसके बाद वह मेरे पीछे पड़ गए ।