6 people died in car accident in Jaipur

Accident News : दो ट्रकों के बीच में आने से कार के उड़े परखच्चे, तीन लोगों की मौत, मासूम समेत 3 घायल..

6 people died in car accident in Jaipur: सीकर के रींगस थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक कार दो ट्रकों के बीच में आने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

Edited By :   Modified Date:  December 31, 2023 / 04:58 PM IST, Published Date : December 31, 2023/4:21 pm IST

6 people died in car accident in Jaipur : जयपुर। राजस्थान के सीकर जिले के रींगस थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक कार दो ट्रकों के बीच में आने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक मासूम सहित तीन अन्य लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी।

read more : Ayodhya Tent City: अयोध्या में बनाया जा रहा आलीशान टेंट सिटी, एक साथ हजारों श्रद्धालुओं को मिलेगी सुविधा, नहीं है किसी फाइव स्टार होटल से कम

6 people died in car accident in Jaipur : सहायक पुलिस उपनिरीक्षक कैलाशचंद् ने बताया कि जयपुर-बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग पर सिमारला जागीर मोड़ के पास एक ट्रक के अचानक घुम जाने के कारण उसके पीछे चल रही कार उससे जा टकराई। इसी दौरान कार के पीछे चल रहे ट्रक ने इसे टक्कर मार दी, जिससे कार दोनों ट्रकों के बीच में आ गई।

 

उन्होंने बताया कि कार सवार सभी छह लोग जयपुर से खाटूश्याम जी मंदिर जा रहे थे। कैलाशचंद ने बताया कि मृतकों की पहचान राहुल सिंह (30), भरतपुर निवासी अमित चौधरी (29) और बिहार निवासी लल्लन सिंह (27) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि घायलों में एक चार साल के बच्चे को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया जबकि दो अन्य घायलों को जयपुर रेफर किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp