Car Wash out in Rain Water after Lashes Heavy Rain

नाले में तब्दील हुई शहर की सड़कें, देखते ही देखते माचिस के खोखे की तरह बहने लगी कार

नाले में तब्दील हुई शहर की सड़कें, देखते ही देखते माचिस के खोखे की तरह बहने लगी कार! Car Wash out in Rain Water after Lashes Heavy Rain

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : July 26, 2022/1:38 pm IST

जोधपुरः Car Wash out in Rain Water  राजस्थान सहित देश के अलग-अलग हिस्सों में मूसलाधार बारिश का दौर लगातार जारी है। भारी बारिश के बाद नदी नाले उफान पर हैं, जिसके चलते जन जीवन अस्त व्यस्त हो गया है। वहीं, भारी बारिश के बाद राजस्थान के जोधपुर की गलियां नाले में तब्दील हो गया और सड़क पर खड़ी गाड़ियां बहने लगी। यहां एक कार के पानी के बहाव के साथ बहने का वीडियो सामने आया ह।. राज्य के कई हिस्सों में बाढ़ जैसी स्थिति के चलते लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Read More: अब ये लोग नहीं कर पाएंगे हवाई यात्रा, DGCA ने इस वजह से लिया बड़ा फैसला 

Car Wash out in Rain Water  राज्य के बूंदी में भी लगातार बरसात होने से तालेड़ा नदी में उफान आने से अकतासा पुलिया पर 2-3 फीट पानी देखा गया. यहां एक युवक पानी के सैलाब में फंस गया. इसके बाद बचाव अभियान चलाकर युवक को ग्रामीणों और पुलिस ने बचा लिया। बूंदी के निचले इलाकों में जलभराव से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Read More: मुख्यमंत्री हुए कोरोना संक्रमित, खुद को किया क्वारंटाइन, लगातार दूसरी बार संक्रमित हुए नीतीश कुमार 

बारिश का महीना सावन अभी खत्म भी नहीं हुआ है, लेकिन राजस्‍थान के अधिकांश हिस्से बारिश से सराबोर हो चुके हैं। मौसम विभाग के आंकड़ों की भाषा में कहें तो राज्य में मानसून पूर्व और मानसून की अब तक की बारिश औसत से 53 प्रतिशत अधिक रही है। इस दौरान राज्य के 33 में से 25 जिलों में औसत बारिश सामान्य से अधिक हुई. साथ ही, इस बार उन इलाकों में बारिश खूब हो रही है जो विशुद्ध थार रेगिस्तान में आते हैं. इससे किसानों और पशुपालकों के चेहरे खिले हुए हैं।

Read More: बकरी चोर हैं विधायक आजम खां? चोरी के इन 10 मामलों में आरोप तय, कोर्ट ने गवाहों को किया तलब