Centipede found inside ice cream, woman demands action

Centipede Found in Ice-cream: आइसक्रीम के अंदर निकला कनखजूरा, महिला ने की कार्रवाई की मांग

Centipede Found in Ice-cream: हिला द्वारा ऑनलाइन मंगाई गई आइसक्रीम में कनखजूरा निकला। इसके बाद परिवार में हड़कंप मच गया।

Edited By :   Modified Date:  June 16, 2024 / 09:00 AM IST, Published Date : June 16, 2024/9:00 am IST

नोएडा: Centipede Found in Ice-cream: नोएडा के सेक्टर 12 से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला द्वारा ऑनलाइन मंगाई गई आइसक्रीम में कनखजूरा निकला। इसके बाद परिवार में हड़कंप मच गया। दीपा नाम की महिला ने अपने बच्चों के लिए ब्लैंकेट से ऑनलाइन अमूल की आइसक्रीम मंगाई थी। दीपा ने बताया कि जैसे ही उसने आइसक्रीम का डिब्बा खोला, उसमें से काला कनखजूरा निकला। इसकी जानकारी उन्होंने ब्लैंकेट को दी।

यह भी पढ़ें : Rudraprayag Accident: रुद्रप्रयाग हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के लिए गंगा के तट पर की गई विशेष आरती, खाई में टैम्पो गिरने से हुई थी 14 लोगों की मौत 

महिला आने कही ये बात

Centipede Found in Ice-cream: दीपा ने कहा कि ब्लैंकेट ने हमारा 195 रुपए रिफंड कर दिया। ब्लैंकेट की ओर से कहा गया है कि उन्होंने अमूल को मेल कर दिया है। उनकी तरफ से फोन या मैसेज जरूर आएगा, लेकिन अमूल की तरफ से न फोन आया न ही मैसेज। अभी तक मैं इंतजार कर रही हूं, अगर अमूल की तरफ से मुझसे संपर्क नहीं किया गया, तो मैं इसकी शिकायत प्रशासन से करूंगी। उन्होंने कहा कि इस तरह की लापरवाही होने पर जिम्मेदार पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp