Reliance started its 5G service in 50 cities of 17 states of the country

CG : कोरबा समेत इन 3 जिलों में शुरू हुई ट्रू 5G सेवा, रिलायंस ने बनाया एक साथ 50 शहरों में सर्विस लॉन्चिंग का अनोखा रिकार्ड

Reliance Jio started this service a few days back in Chhattisgarh's capital Raipur, today it has launched this service for Bilaspur, Korba and Rajnandgaon as well.

Edited By: , January 24, 2023 / 05:55 PM IST

रिलायंस जियो ने अपनी ट्रू 5जी सर्विस की लॉन्चिंग को लेकर एक अनोखा रिकार्ड कायम कर लिया हैं। रिलायंस ने अपनी यह फास्ट इंटरनेट सेवा 17 राज्यों और केंद्र शासित राज्यों के 50 शहरो में शुरू की हैं। इस तरह भारत भर में रिलायंस के ट्रू 5G सेवा से जुड़ने वाले कुल शहरो की संख्या 184 हो गईं हैं। इसमें एनसीआर पानीपत, रोहतक, करनाल और बहादुरगढ़ शामिल हैं। इस तरह रिलायंस सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया का सबसे बड़ा 5G सेवा प्रदाता नेटवर्क बन गया हैं।

Read more : सौरव गांगुली का रोल निभाएगा यह एक्टर! फिल्म की स्क्रिप्ट हुई पूरी, शूटिंग ने पहले ‘दादा’ ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

रिलायंस जियो ने कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में इस सेवा की शुरुआत की थी तो वही आज बिलासपुर, कोरबा और राजनांदगांव के लिए भी इस सर्विस को लांच का दिया हैं। इस तरह प्रदेश के चार शहर के लोग रिलायंस के ट्रू 5G सेवा का लाभ ले सकेंगे।

Read more : MP की छात्रा ने प्रेसीडेंट पुतिन, जेलेंस्की और पीएम मोदी को लिखा पत्र, कहा

रिलायंस जिन राज्यों और जिलों में इस सेवा की शुरुआत की हैं उनमे आंध्र प्रदेश के सात, असम के एक, छत्तीसगढ़ के तीन, गोवा का एक, हरियाणा के आठ, झारखंड का एक, कर्नाटक के पांच, केरल के एक, महाराष्ट्र के तीन, ओडिसा के छह, पुड्डुचेरी के एक, पंजाब के एक, राजस्थान के दो, तमिलनाडु के तीन, तेलंगाना का एक, वेस्ट बंगाल के दो और उत्तर प्रदेश के तीन जिले शामिल हैं।

Read more : श्रीरामचरित मानस पर ऐसी टिप्प्णी कर बुरे फंसे यहां के पूर्व कैबिनेट मंत्री, राजधानी के इस थाने में FIR दर्ज