Chain snatching used to infect HIV to have sex, had sex with more than

सेक्स करने के लिए HIV संक्रमित करते थे चेन स्नैचिंग, 90 से ज्यादा महिलाओं से बनाए यौन संबंध…

Chain snatching used to infect HIV to have sex, had sex with more : कर्नाटक पुलिस ने एक ऐसे चेन स्नैचिंग गिरोह का पर्दाफाश किया है...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : June 11, 2022/4:21 am IST

नई दिल्ली। कर्नाटक पुलिस ने एक ऐसे चेन स्नैचिंग गिरोह का पर्दाफाश किया है। जिनमे सभी आरोपी एचआईवी संक्रमित पाए गए है। बताया जा रहा है कि आरोपी सेक्स वर्करों और लक्जरी लाइफ स्टाइल पर चुराए हुए पैसे खर्च कर देते थे। तीनों आरोपी आदतन अपराधी है, जिन्हें पहले भी कई चेन स्नेचिंग के मामलों में गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों ने बीते दिनों नित्या नाम की महिला की सोने की चैन छीन ली थी। पुलिस ने मामले की छानबीन के दौरान CCTV फुटेज और मोबाइल फोन कॉल्स को ट्रेस कर तीनों को नगदी के पास से गिरफ्तार किया।

यह भी पढ़े :  महिला को गलत तरीके से छूना पड़ा भारी, पुलिस ने युवक को सिखाया सबक, किया ये हाल… 

घटना के संबंध में बताते हुए पुलिस ने कहा इनको पकड़ने के लिए लंबे समय से प्रयास किया जा रहा था। इस अभियान के दौरान 2000 से अधिक फोन कॉल्स को ट्रेस किया गया। गिरफ्तार किए गए आरोपितों के पास से 140 ग्राम सोने की 6 चेन और दो बाइक बरामद की गई है। जाँच अधिकारियों के मुताबिक, ये आरोपित सोने की चेन पहनी हुई अकेली महिलाओं को शिकार बनाते थे। ये महिला का पीछा करते थे और सुनसान जगह देख कर झपटमारी करते थे।

यह भी पढ़े : शहर संग्राम : प्रचार अभियान का शंखनाद, डोर टू डोर जनसंपर्क करने निकले सांसद… 

पुलिस ने बताया तीनों आरोपित 20-30 साल के हैं और एचआईवी संक्रमित हैं। यह बात इनको पता थी। बावजूद इसके ये सेक्स वर्कर्स को इसकी जानकारी दिए बिना उनके साथ संबंध बनाते थे। पूछताछ में इन्होंने खुलासा किया कि तीनों अब तक करीब 90 सेक्स वर्कर्स के साथ संबंध बना चुके हैं। इस जानकारी के सामने आने के बाद अब जयनगर पुलिस उन सभी सेक्स वर्कर महिलाओं की तलाश में जुट गई है, जिनके साथ इन्होंने संबंध बनाए थे।

read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें