Chandigarh University MMS Case: New disclosure in the video case of 60

Chandigarh University MMS Case: 60 लड़कियों के नहाते वक्त वीडियो केस में नया खुलासा, इसके कहने पर बनाया था वीडियो

वार्डन ने पूछताछ के दौरान यह भी पता लगाया कि वीडियो क्यों और किसके कहने पर बनाया था, जिसके जबाब में आरोपी छात्रा ने बताया कि एक लड़के के कहने पर यह सब किया था।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:39 PM IST, Published Date : September 18, 2022/12:26 pm IST

Chandigarh University MMS Case देर रात से चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में हंगामा मचा हुआ है। मामला 60 लड़कियों के नहाते हुए वीडियो बनाने और वायरल करने का है। जिसमें  पुलिस की छानबीन जारी है। पुलिस आरोपी लड़की को गिरफ्तार कर पूछताछ करने के लिए अपने साथ ले गई है। वीडियो बनाने और इंटरनेट पर अपलोड करन के बाद 8 लड़कियों ने आत्महत्या करने की कोशिश की थी। जिसके बाद से ही विश्वविद्यालय में हंगामा मच गया है। आत्महत्या करने वाली लड़कियों में से एक हि हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस के गिरफ्तार करने के पहले हॉस्टल की वार्डन ने लड़की की इस करतूत के लिए डाटा जिसका वीडियो सामने आया है।

Read More: नहीं थम रहा हाथियों का आतंक, महिला समेत दो लोगों को उतारा मौत के घाट, इलाके में दहशत का माहौल 

वार्डन ने किए ये सवाल 

सामने आये वीडियो में हॉस्टल की वार्डन ने छात्रा से कई तरह से सवाल किए हैं। जैसे क्यूं बनाया ये, किसके कहने पर बनाया वीडियो, अगर तुम्हारे साथ ऐसा किया जाए तो तुम क्या करोगे। वीडियो में वार्डन छात्रा को डांटती हुई नजर आ रही हैं। जिसमें कहा जा रहा कि तुम्हारे जैसे ही ये लडकियां है। तुम्हारे एक कृत्य ने लड़कियों को आत्म हत्या करने पर मजबूर कर दिया है।

 

Read More: नहीं थम रहा हाथियों का आतंक, महिला समेत दो लोगों को उतारा मौत के घाट, इलाके में दहशत का माहौल 

बॉयफ्रेंड के कहने पर बनाया वीडियो

वार्डन ने पूछताछ के दौरान यह भी पता लगाया कि वीडियो क्यों और किसके कहने पर बनाया था, जिसके जबाब में आरोपी छात्रा ने बताया कि एक लड़के के कहने पर यह सब किया था। जिसके बाद वार्डेन ने लड़के के बारे में पूछा। लड़की पहले नही बता रही थी। लेकिन जब वार्डन ने बताया कि बाहर पुलिस खड़ी आप मुझे नही बताओगे, लेकिन पुलिस तो सब उगलवा लेगी। जितनी तुम आरोपी हो उसके अधिक वो लड़का आरोपी है। जिसके बाद लड़की ने बताया कि वह शिमला का है। जिसके कहने पर वीडियो बना कर भेजी थी। बाद में उस लड़के ने वीडियो इंटरनेट पर डाल दी थी।

Read More: देर रात जारी हुआ IAS अफसरों का तबादला आदेश, बदले गए इन जिलों के कलेक्टर 

Summary : Chandigarh University MMS Case: 60 लड़कियों के नहाते वक्त वीडियो केस में नया खुलासा, इसके कहने पर बनाया था वीडियो