Chandni Chowk Fire Incident: चांदनी चौक आगजनी की घटना में एफआईआर दर्ज, करीब 120 दुकानें हुई जलकर राख |

Chandni Chowk Fire Incident: चांदनी चौक आगजनी की घटना में एफआईआर दर्ज, करीब 120 दुकानें हुई जलकर राख

Chandni Chowk Fire Incident: चांदनी चौक आगजनी की घटना में एफआईआर दर्ज, करीब 120 दुकानें हुई जलकर राख

Edited By :   Modified Date:  June 15, 2024 / 08:10 AM IST, Published Date : June 15, 2024/8:10 am IST

दिल्ली। Chandni Chowk Fire Incident: चांदनी चौक अग्निकांड में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आग लगने का कारण जांच का विषय है। आग कटरा की दुकानों तक फैल गई। आग अब लगभग बुझ चुकी है और करीब 110-120 दुकानें पूरी तरह या आंशिक रूप से प्रभावित हुई हैं। दिल्ली पुलिस ने बताया कि चल रहे अग्निशमन अभियान के दौरान एक दमकलकर्मी को मामूली जलन हुई है।

Read More: UP Female Thief Gang: महिला चोरों का आतंक, स्वास्थ्य विभाग के अफसर के घर किया हाथ साफ, गैंग बनाकर दे रही चोरी की वारदात को अंजाम 

दरअसल, गुरुवार शाम पांच बजे नई सड़क, पुराना कटरा मारवाड़ी की एक इमारत में आग लगने की जानकारी मिली थी। एक इमारत की दूसरी मंजिल पर आग लगी थी। कुछ देर में वहां से आग की लपटें निकलने लगीं। जिसके बाद सूचना मिलते ही दमकल की 14 गाड़ियां मौके पर पहुंची। जहां इमारत में साड़ियों, सूट, लहंगे और ड्रेस मेटेरियल की करीब 60 से 65 दुकानें और गोदाम थे। वहां ग्राउंड फ्लोर के अलावा पहली और दूसरी मंजिल पर दुकानें और गोदाम दोनों थे। जिससे आग तेजी से फैली और दो अन्य इमारतों को अपने चपेट में ले लिया।

Read More: Bus Caught Fire In Kannauj : आग का गोला बनी यात्रियों से भरी बस, लोगों ने कूदकर बचाई जान, हुआ ये बड़ा नुकसान 

Chandni Chowk Fire Incident: वहीं करीब ढ़ाई सौ से अधिक दमकल कर्मी आग बुझाने में जुट गए। आग तेजी से फैल रही थी। जिसे रोकने के साथ साथ दमकल कर्मियों ने आस पास की इमारतों को खाली करवा लिया। दमकल अधिकारियों का कहना है कि शनिवार तक आग पर काबू पाए जाने की उम्मीद है। उधर, आग लगने की वजह से शुक्रवार को बाजार में काम काज पूरी तरह से ठप रहा। करीब एक हजार दुकानों पर ताला लटका रहा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp