दर्जी कन्हैयालाल के परिवार से मिलेंगे मुख्गयमंत्री अशोक गहलोत |

दर्जी कन्हैयालाल के परिवार से मिलेंगे मुख्गयमंत्री अशोक गहलोत

दर्जी कन्हैयालाल के परिवार से मिलेंगे मुख्गयमंत्री अशोक गहलोत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:04 PM IST, Published Date : June 30, 2022/10:51 am IST

उदयपुर (राजस्थान), 30 जून (भाषा) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बृहस्पतिवार को दर्जी कन्हैयालाल के परिवार से मुलाकात करेंगे। दर्जी कन्हैयालाल की दो लोगो ने मंगलवार को चाकू से हमला कर हत्या कर दी थी।

उदयपुर शहर में आज बृहस्पतिवार को भी कर्फ्यू लगा है। मोबाइल इंटरनेट सेवाएं भी बंद हैं।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत विशेष विमान से बृहस्पतिवार दोपहर करीब एक बजे उदयपुर पहुंचेंगे और दर्जी के परिजन से मुलाकात करेंगे।

मुख्यमंत्री के साथ राजस्थान के गृह राज्य मंत्री राजेन्द्र यादव, मुख्य सचिव ऊषा शर्मा, पुलिस महानिदेशक एम. एल. राठौड़ और अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उदयपुर पहुंचेंगे।

वहीं, हिन्दू संगठनों के सदस्यों ने नृशंस हत्या के विरोध में उदयपुर के टाउन हॉल से कलेक्ट्रेट तक रैली निकालने की योजना बनाई है। ‘सर्व समाज’ ने रैली निकालने का आह्वान किया है।

उदयपुर में कानून-व्यवस्था बनाये रखने के लिये भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। दो अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, एक उप महानिरीक्षक और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के दल शहर में स्थिति पर नजर बनाये हुए हैं।

गौरतलब है कि दर्जी कन्हैयालाल की दो मुस्लिम युवकों ने चाकू से हमला कर हत्या कर दी थी और उन्होंने इस नृशंस हत्या का वीडियो बाद में सोशल मीडिया पर डाला था। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जांच अब राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) कर रहा है और राजस्थान पुलिस का आतंकवाद रोधी दस्ता (एटीएस) जांच में मदद कर रहा है।

भाषा कुंज निहारिका

निहारिका

निहारिका

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)