FIR against Rahul Gandhi: भारत जोड़ो न्याय यात्रा में भारी बवाल, राहुल गांधी पर FIR दर्ज, CM ने दिया निर्देश | FIR against Rahul Gandhi

FIR against Rahul Gandhi: भारत जोड़ो न्याय यात्रा में भारी बवाल, राहुल गांधी पर FIR दर्ज, CM ने दिया निर्देश

FIR against Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हैं। इस यात्रा को लेकर जमकर सियासत हो रही है।

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2024 / 03:45 PM IST, Published Date : January 23, 2024/3:16 pm IST

FIR against Rahul Gandhi: गुवाहाटी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हैं। इस यात्रा को लेकर जमकर सियासत हो रही है। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा और राहुल गांधी के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। इस बीच यात्रा को गुवाहाटी में प्रवेश करने पर रोक लगा दी गई, जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर बवाल काटा और प्रदर्शन किया।

Read more: Paush Purnima 2024: साल की पहली पूर्णिमा कब? डेट को लेकर है कंफ्यूजन… तो यहां जानें सही तारीख और मुहूर्त 

इस दौरान नाराज कार्यकर्ताओं ने बैरिकेड तोड़ दिए और राज्य सरकार के विरोध में जमकर नारेबाजी भी की। पुलिस ने भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज किया। इस बीच असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने डीजीपी को राहुल गांधी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का तत्काल रूप से निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि हिंसा असमिया संस्कृति का हिस्सा नहीं हैं। हम एक शांतिपूर्ण राज्य हैं।

Read more: Bank Holiday: लगातार 4 दिनों तक बंद रहेंगे बैंक, जल्द नपटा लें अपने सारे काम, यहां चेक करें छुट्टियों की लिस्ट… 

जानें किस वजह से हुई झड़प?

FIR against Rahul Gandhi: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा के बीच नॉर्थ ईस्ट के असम स्थित गुवाहाटी में फिर विवाद हुआ है। वहां शहर में यात्रा की इजाजत न मिलने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस में जबरदस्त झड़प हुई है। वहीं बताया जा रहा है कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पुलिस की ओर से लगाए गए बैरिकेट्स को तोड़ दिया है जिसके बाद सुबह के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने पुलिस महानिदेशक को राहुल गांधी के खिलाफ केस दर्ज करने का निर्देश दिया है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे