PM Modi's visit to Andhra Pradesh

PM Modi’s Visit to Andhra Pradesh : 16 जनवरी को आंध्र प्रदेश दौरे पर रहेंगे PM मोदी, कई परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन..

PM Modi's visit to Andhra Pradesh: PM मोदी के 16 जनवरी को आंध्र प्रदेश के दौरे से पहले मुख्य सचिव ने शनिवार को तैयारियों की समीक्षा की।

Edited By :   Modified Date:  January 13, 2024 / 08:59 PM IST, Published Date : January 13, 2024/8:18 pm IST

PM Modi’s visit to Andhra Pradesh : अमरावती। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 16 जनवरी को आंध्र प्रदेश के दौरे से पहले मुख्य सचिव के. एस. जवाहर रेड्डी ने शनिवार को तैयारियों की समीक्षा की। मोदी का मंगलवार को श्री सत्यसाई जिले के पलासमुद्रम का दौरा करने का कार्यक्रम है, जहां वह कुछ परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

read more : Makar Sankranti Rashifal : मकर संक्रांति के दिन बन रहे ये महायोग, इन राशियों की चमकेगी किस्मत 

PM Modi’s visit to Andhra Pradesh : आधिकारिक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया, ‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 16 जनवरी को पलासमुद्रम का दौरा करने का कार्यक्रम है और इस संबंध में मुख्य सचिव के. एस. जवाहर रेड्डी ने अधिकारियों के साथ तैयारियों की समीक्षा की।’ मुख्य सचिव ने अधिकारियों को सभी आवश्यक एवं व्यापक व्यवस्थाएं करने के निर्देश दिए।

 

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, निर्धारित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए मोदी मंगलवार दोपहर पलासमुद्रम पहुंचेंगे और शाम को वापस लौटेंगे। कार्यक्रम में आंध्र प्रदेश के राज्यपाल एस अब्दुल नजीर और मुख्यमंत्री वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी के भी शामिल होने की उम्मीद है।

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers