Children were drinking alcohol in school bus, video viral in social media

चलती बस में स्कूली छात्र-छात्राएं छलका रहे थे जाम, सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो, प्रशासन ने दिए जांच के आदेश

चलती बस में स्कूली छात्र-छात्राएं छलका रहे थे जाम : Children were drinking alcohol in school bus, video viral in social media

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : March 24, 2022/6:42 pm IST

चेन्नई: Children were drinking alcohol in school bus तमिलनाडु के चेंगलपट्टू जिले के एक स्कूल के छात्र-छात्राओं को वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ स्कूली छात्र बीयर पीते हुए नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सभी छात्र चेंगलपट्टू के एक सरकारी स्कूल के हैं. यह सभी छात्र अपनी स्कूल यूनिफॉर्म में तिरुकाझुकुंद्रम से ठाचुर जा रही बस में सवार थे. जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो दावा किया गया कि यह वीडियो काफी पुराना है, मगर बाद में पता चला कि यह घटना मंगलवार की है. स्थानीय मीडिया में भी इस खबर को दिखाया जा रहा है.

Read more :  जल्द लागू होगा यूनिफॉर्म सिविल कोड, सीएम पद की शपथ लेते ही पुष्कर सिंह धामी ने किया ऐलान

Children were drinking alcohol in school bus सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही राज्य में हड़कंप मच गया. जिला शिक्षा अधिकारी से जब घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने घटना का संज्ञान ले लिया है और स्थानीय पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. जांच पूरी होने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

Read more :  योगी आदित्यनाथ कल लेंगे पद और गोपनीयता की शपथ, अंबानी, अडानी, सोनिया, राहुल और प्रियंका गांधी सहित इन्हें भेजा गय न्योता

बता दें कि इससे पहले 2017 में कर्नाटक के तुमकुरु जिले के एक सरकारी स्कूल के शिक्षकों ने कथित तौर पर छात्रों को शराब दी जब उन्होंने स्कूल की यात्रा के दौरान पानी मांगा। कथित तौर पर, छात्र कक्षा 8, 9 और 10 के थे और उन्हें स्कूल के प्रधानाध्यापक और दो शिक्षकों द्वारा शराब दी गई थी, जो नशे की हालत में थे। तीनों आरोपी फैकल्टी सदस्यों को सस्पेंड कर दिया गया था।