बॉर्डर पर इस तर​ह पिटे चीनी सैनिक, फिर नहीं करेंगे घुसपैठ की हिमाकत...देखें वीडियो |

बॉर्डर पर इस तर​ह पिटे चीनी सैनिक, फिर नहीं करेंगे घुसपैठ की हिमाकत…देखें वीडियो

china pla and indian army fight video: वहीं सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपको भारतीय सेना पर गर्व हो जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  December 14, 2022 / 11:50 AM IST, Published Date : December 14, 2022/8:52 am IST

china pla and indian army fight video: नईदिल्ली। अरुणाचल प्रदेश के तवांग में भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच हुई झड़प पर जहां संसद में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बयान दे दिया है, वहीं अब इस मुद्दे पर चीन की तरफ से भी पहला बयान आया है। चीन ने कहा है कि फिलहाल भारतीय सीमा के पास स्थिति स्थिर है। वहीं सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपको भारतीय सेना पर गर्व हो जाएगा।

read more: Fifa World Cup 2022 : मेस्सी ने क्रोएशिया को चटाई धूल, अर्जेंटीना पहुंचा फाइनल में

#India China Border Clash

गौरतलब है कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने लोकसभा और राज्यसभा में दिए बयान में कहा कि पीएलए ने भारतीय सीमा पर अतिक्रमण की कोशिश की। हालांकि, भारतीय सैनिकों ने बहादुरी से चीनी सैनिकों को खदेड़ दिया। उन्होंने बताया कि इस मुठभेड़ में किसी सैनिक की न तो मृत्यु हुई और न ही कोई घायल हुआ।

read more: लिखित परीक्षा का झंझट खत्म ! सीधे इंटरव्यू और पाएं सरकारी नौकरी…

china pla and indian army fight video: दूसरी तरफ चीन की मीडिया में अब तक सैनिकों की झड़प की खबर गायब है। सिर्फ चीन के ग्लोबल टाइम्स अखबार के अंग्रेजी एडिशन के संपादक हू शिजिन का चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में शिजिन ने भारत-चीन के सैनिकों की झड़प और किसी की जान न जाने की बात कही है।

वहीं एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें चीनी सैनिक को भारतीय सैनिक डंडो से पी​टते नजर आ रहे हैं।