Chole Bhature Wale's fund for PM Modi, special offer was offered for those

पीएम मोदी को भाया छोले भटूरे वाले का फंडा, बूस्टर डोज लगवाने वालों के लिए पेश किया खास ऑफर

Encouraged to Vaccinate: बूस्टर डोज की धीमी दर से चिंतित व्यक्ति ने लोगों को टीका लगवाने के लिए फ्री में छोले भटूरे की पेशकश की

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : August 2, 2022/10:01 am IST

चंडीगढ़।Encouraged to Vaccinate: चंडीगढ़ में छोला भटूरा बेचने वाले एक दुकानदार ने कोविड-19 की बूस्टर डोज की धीमी दर से चिंतित होकर 45 साल के संजय राणा ने लोगों को टीका लगवाने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए फ्री में छोले भटूरे की पेशकश की है। संजय ने एक साल पहले भी उन लोगों को फ्री में छोले-भटूरे खिलाए थे, जो पहली डोज लेने गए और उसी दिन इसका प्रमाण प्रस्तुत किया। संजय की इस पेशकश पर प्रधानमंत्री मोदी ने भी मन की बात रेडियो कार्यक्रम में उनकी प्रशंसा की थी।

इस एक्ट्रेस ने टॉपलेस फोटोशूट से मचा दी थी सनसनी, कई बार आ चुकी है विवादों के घेरे में

Encouraged to Vaccinate: चंडीगढ़ में साइकिल पर एक स्टॉल लगाकर छोले भटूरे बेंचने वाले संजय राणा ने कहा, कि मैं उन लोगों को छोले भटूरे मुफ्त दे रहा हूं जो बूस्टर डोज लेने के दिन ही इसका सबूत दिखाएंगे। जिन्हें भी बूस्टर डोज लगनी है वो जाकर लगवाएं क्योंकि देश के कई हिस्सों में संक्रमण बढ़ रहा है। हमें स्थिति बेकाबू होने का इंतजार नहीं करना चाहिए। अप्रैल-मई 2021 में जिस तरह की स्थिति बनी, हमें उससे सबक सीखना चाहिए।

पीएम ने मन की बात में की तारीफ
Encouraged to Vaccinate: पीएम मोदी ने कहा था, ‘संजय राणा के छोले भटूरे का स्वाद मुफ्त में चखने के लिए आपको यह दिखाना होगा कि आपने उसी दिन टीका लगवाया है। जैसे ही आप उन्हें टीकाकरण संबंधी संदेश दिखाएंगे, वह आपको स्वादिष्ट छोले भटूरे देंगे। उनके इस प्रयास की सराहना करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा था, कहा जाता है कि समाज की भलाई के लिए काम करने के लिए सेवा और कर्तव्य की भावना की जरूरत होती है। हमारे भाई संजय इसे सही साबित कर रहे हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें