This actress created a sensation with topless photoshoot, has come under

इस एक्ट्रेस ने टॉपलेस फोटोशूट से मचा दी थी सनसनी, कई बार आ चुकी है विवादों के घेरे में

Kiara Advani bold photoshoot: कियारा आडवाणी अक्सर अपने स्टाइलिश और बोल्ड लुक को लेकर इंटरनेट की सुर्खियों में बनी रहती हैं

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:41 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:41 pm IST

नई दिल्ली। Kiara Advani bold photoshoot: कियारा आडवाणी ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है। अपनी एक्टिंग और लुक्स से लाखों फैंस को इंप्रेस किया है। उनका चुलबुला और बोल्ड अंदाज़ फैंस को खूब पसंद आता है। कियारा आडवाणी अक्सर अपने स्टाइलिश और बोल्ड लुक को लेकर इंटरनेट की सुर्खियों में बनी रहती हैं। कियारा कई बार विवादों का भी हिस्सा बन चुकी हैं। कभी अपने बोल्ड फोटोशूट के चलते तो कभी किसी सीन के चलते। कियारा अपने फिल्मी करियर में कबीर सिंह, गुड न्यूड, जुग जुग जियो और भूल भूलैया 2 जैसी कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं हैं।

राजधानी में कांग्रेस का हल्ला बोल, इन मुद्दों को लेकर उतरेगी सड़कों पर, प्रधानमंत्री निवास का करेगी घेराव

इन वजह से आई थी सुर्खियों में

Kiara Advani bold photoshoot: कियारा आडवाणी उस टाइम सुर्खियों में आ गई थीं जब उन्होंने एक टॉपलेस फोटोशूट करवाया था। उस फोटो में कियारा केवल एक पत्ते से अपना बदन ढके दिख रही थीं. इसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया, हालांकी उनका फोटोशूट बहुत वायरल हुआ था। कियारा का ये फोटोशूट मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने किया था। इतना ही नहां कियारा उस वक्त भी चर्चा का विषय बनी, जब उनकी वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज़ ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज के इंटिमेट सीन के चलते कियारा ने काफी शोहरत बटोरी थी। इसके साथ सोशल मीडिया पर उनको लेकर जमकर मीम्स बनाए गये थे। एक सीन को लेकर कियारा को ट्रोल भी किया गया था।

कियारा पर बरसी थी कंगना की बहन

Kiara Advani bold photoshoot: जब कियारा ने फिल्म इंदु की जवानी को साइन किया तो मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन कियारा पर जमकर बरसीं थी। दरअसल, कंगना की बहन का तर्क ये था कि जब एक ओर महिला सशक्तिकरण की बात हो रही है तो फिर ऐसे में कियारा इंदु की जवानी जैसी फिल्म को कैसे साइन कर सकती हैं। फिल्म कबीर सिंह के एक दृश्य में अभिनेता शाहिद कपूर कियारा आडवाणी को थप्पड़ जड़ देते हैं। इस दृश्य पर काफी बवाल हुआ था क्योंकि उनके फैंस को ये दृश्य रास नहीं आया था। इसके साथ समीक्षकों ने भी इस सीन की आलोचना की थी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers