Class 10th Student Killed 11th Class students due to Abuse her mother

मां को गाली देने पर बौखलाया 10वीं का छात्र, स्कूल के पास ही 11वीं पढ़ने वाले लड़के को उतारा मौत के घाट

मां को गाली देने पर बौखलाया 10वीं का छात्र! Class 10th Student Killed 11th Class students due to Abuse her mother

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : October 2, 2021/9:09 pm IST

नई दिल्ली: दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के ओखला इलाके में 17 वर्षीय एक स्कूली छात्र की उसी के स्कूल में पढ़ने वाले एक अन्य छात्र ने चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने शनिवार को बताया कि यह घटना शुक्रवार को ओखला के तेहखंड इलाके में एक सरकारी स्कूल के बाहर हुई।

Read More: यह है ‘Bigg Boss 15’ की फाइनल लिस्ट ? 12 कंटेस्टेंट घर में लेंगे एंट्री, आज होगा ग्रैंड प्रीमियर 

मामले के अनुसार, किशोर ने कथित तौर पर आरोपी की मां को गाली दी थी और जब उसने माफी नहीं मांगी तो आरोपी ने उसे चाकू मार दिया। पुलिस ने आरोपी नाबालिग छात्र को हिरासत में ले लिया है। घटना के समय दोनों ही किशोर स्कूल की वर्दी में थे।

Read More: PM मोदी ने कहा ‘आलोचकों का बहुत सम्मान करता हूं…लेकिन ऐसे लोगों की संख्या बहुत कम’

पुलिस सूत्रों ने बताया कि हमले में मारा गया किशोर 11वीं कक्षा का छात्र था और आरोपी ने उसे तीन बार चाकू मारा। उन्होंने कहा कि किशोर को गंभीर हालत में एक अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

Read More: गांधी उनकी प्रॉपर्टी है ये गलतफहमी कांग्रेसियों को निकाल देना चाहिए, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का बड़ा बयान

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि जांच में पता चला कि 15 वर्षीय आरोपी भी उसी स्कूल में 10वीं कक्षा का छात्र है और उसने 17 वर्षीय किशोर पर उस समय हमला किया जब छुट्टी होने के बाद वह स्कूल के बाहर घूम रहा था। पुलिस ने कहा कि आरोपी के खिलाफ कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है।

Read More: IBC24 खबर का असर: साक्षरता महापरीक्षा में नकल का मामला, दो परीक्षा केंद्रों की परीक्षा निरस्त