CM Arvind Kejriwal and Bhagwant Mann visit Gujarat for two days

आज से शुरू होगा सीएम अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान का दो दिवसीय गुजरात दौरा, जनसभा को करेंगे संबोधित

CM Arvind Kejriwal and Bhagwant Mann visit Gujarat : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के उनके समकक्ष भगवंत

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : October 8, 2022/9:00 am IST

अहमदाबाद : CM Arvind Kejriwal and Bhagwant Mann visit Gujarat : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के उनके समकक्ष भगवंत मान शनिवार से गुजरात के दो दिवसीय दौरे की शुरुआत करेंगे।

यह भी पढ़े : पसंदीदा यूट्यूबर की तलाश में पंजाब से साइकिल चलाकर दिल्ली पहुंचा 13 साल का लड़का, परिजनों ने दर्ज कराई लापता होने की शिकायत

CM Arvind Kejriwal and Bhagwant Mann visit Gujarat : आम आदमी पार्टी (आप) के प्रदेश महासचिव मनोज सोरथिया ने बताया कि दोनों नेता शनिवार को आदिवासी बहुल दाहोद जिले के दाहोद कस्बे में संयुक्त रूप से एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वे वडोदरा शहर में एक ‘तिरंगा यात्रा’ में हिस्सा लेंगे। सोरथिया के मुताबिक, रविवार को केजरीवाल और मान आदिवासी बहुल वलसाड जिले के धरमपुर और फिर सूरत जिले के कडोदरा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़े : Russia Ukraine War: धमाकों से फिर दहला यूक्रेन का खारकीव, दागी कई मिसाइलें, कई घायल

CM Arvind Kejriwal and Bhagwant Mann visit Gujarat :  उन्होंने बताया कि इन दो दिनों के दौरान ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान गुजरात के आगामी विधानसभा चुनावों की रणनीति बनाने के लिए राज्य के सामाजिक और अन्य क्षेत्रों के नेताओं के साथ बैठक करेंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) शासित गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers