CM Bhupesh Baghel's statement on Satyendar Jain's viral video

India news today in hindi 23 November : अरविंद केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन को मंत्री पद से अभी तक क्यों नहीं हटाया: सीएम भूपेश बघेल

India news today in hindi 23 November : CM Bhupesh Baghel's statement on Satyendar Jain's viral video, जेल प्रशासन के खिलाफ क्या कार्रवाई की गई है?

Edited By: , November 29, 2022 / 08:34 PM IST

India news today in hindi 23 November : CM Bhupesh Baghel’s statement : जेल प्रशासन के खिलाफ क्या कार्रवाई की गई है? उन्हें मसाज और ड्राई फ्रूट मिल रहा है। क्या इसकी जांच की घोषणा की गई है? अरविंद केजरीवाल ने उन्हें (सत्येंद्र जैन) मंत्री पद से अभी तक क्यों नहीं हटाया: सत्येंद्र जैन के वायरल वीडियो पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल

 

India news today in hindi 23 November बुरहानपुर । भारत जोड़ो यात्रा में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि इस हिंदुस्तान में 3-4 अरबपतियों के हाथ में सारी इंडस्ट्री हैं। पोर्ट, हवाई अड्डे, सड़कें, टेलीकॉम और रेलवे उनके हाथ में जा रही हैं। ऐसा हिंदुस्तान हमें नहीं चाहिए। यह अन्याय का हिंदुस्तान है ।

गुजरात में पहले चरण की वोटिंग के लिए अब एक हफ्ते का समय बचा है। एक दिसंबर को वोटिंग होगी। दूसरे चरण का मतदान पांच दिसंबर को होना है और आठ दिसंबर को मालूम चलेगा कि क्या गुजरात की सत्ता पर भाजपा का कब्जा बरकरार रहेगा या फिर कांग्रेस और आम में से कोई एक बाजी मार लेगा। असम के मुख्यमंत्री और भाजपा के फायरब्रांड नेता हिमंत बिस्वा सरमा ने एक तरफ जहां श्रद्धा मर्डर केस का मामला उठाया है तो दूसरी तरफ उन्होंने यूनिफार्म सिविल कोड यानी समान नागरिक संहिता का मुद्दा उठाया है। गुजरात में चुनावी प्रचार की जिम्मेदारी संभालने वाले सरमा ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अगर हिंदू एक शादी करता है, तो दूसरे धर्मों के लोगों को भी एक ही शादी करनी पड़ेगी।