MP Cabinet Expansion 2023

CM Dr. Mohan Delhi Visit: दिल्ली पहुंचे सीएम डॉ. मोहन, कैबिनेट को लेकर जल्द हो सकता है फैसला

MP Cabinet Expansion 2023 दिल्ली दौरे पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव

Edited By :   Modified Date:  December 23, 2023 / 12:47 PM IST, Published Date : December 22, 2023/11:57 am IST

MP Cabinet Expansion 2023: भोपाल। मध्य प्रदेश में नए सीएम और डिप्टी सीएम की घोषणा के बाद अब सभी को बेसब्री से इंतजार है। 22 दिसंबर को पड़ोसी राज्य में नेताओं मंत्रिपद की शपथ दिला दी गई है। जिसके बाद मध्य प्रदेश में भी जल्द ही मंत्रिमंडल विस्तार की उम्मीद है। आज प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव दिल्ली प्रवास पर है। उनके दिल्ली जाने के बाद मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चर्चा तेज हो गई है।

MP Cabinet Expansion 2023: दिल्ली दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे। मुलाकात करने के लिए डॉ मोहन यादव पीएम आवास पहुंचे। यहां उन्होंने पीएम से मुलाकात की। इसके अलावा सीएम डॉ. मोहन यादव ने दिल्ली प्रवास के दौरान आज केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात कर मप्र के विकास एवं प्रगति के संबंध में चर्चा की। सीएम का दिल्ली दौरा काफी अहम माना जा रहा है। शीर्ष आलाकमान मोहन कैबिनेट की लिस्ट पर मुहर लगा सकता है।

MP Cabinet Expansion 2023: तो उधर मप्र में बीजेपी की सरकार बने 11 दिन बीत चुके हैं। लेकिन बीजेपी अब तक मंत्रीमंडल पर एक राय नहीं बना पाई है। यही वजह है कि एमपी में कांग्रेस को भी बीजेपी को घेरने का मौका मिल रहा है। पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पीसी शर्मा ने मंत्री मंडल में हो रही देरी के लिए बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं की आपसी खींचतान को जिम्मेदार बताया है।

MP Cabinet Expansion 2023: पीसी शर्मा ने दावा किया है कि सीएम मोहन यादव और बीजेपी आलाकमान मप्र के सभी 29 लोकसभा क्षेत्रों से एक एक मंत्री बनाएगी। कई क्षेत्रों में एक से ज्यादा उम्मीदवार होने के चलते बीजेपी मंत्रियों पर फैसला नहीं कर पा रही है। पीसी शर्मा ने वरिष्ठ नेताओं के साथ काम करना सीएम मोहन यादव के लिए टेस्टिंग बताया है।

ये भी पढ़ें- LPG Cylinder Daam Ghate: बड़ी राहत! ₹39 सस्‍ता हुआ LPG सिलेंडर, आज से मात्र इतने रुपए में मिलेगा सिलेंडर

ये भी पढ़ें- Gwalior News: अब बच्चों को नहीं बना सकते सांता, लेनी होगी परमिशन, शिक्षा अधिकारी ने जारी किया आदेश

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें