CM Kejriwal PC Live Update: CM says 'CBI Nothing found sisodia's House

‘इस बार भी कुछ नहीं मिलेगा…काम कर रहे हैं, तो अड़चनें आएंगी’ CBI रेड के बाद सीएम केजरीवाल का केंद्र पर करारा प्रहार

'इस बार भी कुछ नहीं मिलेगा...काम कर रहे हैं, तो अड़चनें आएंगी’ ! CM Kejriwal PC Live Update: CM says 'CBI Nothing found sisodia's House

Edited By: , August 19, 2022 / 02:10 PM IST

नई दिल्लीः CM Kejriwal PC Live Update सीबीआई ने गुरुवार तड़के दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर और 21 ठिकानों पर दबिश दी। इसकी जानकारी खुद मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके दी है। वहीं, सीबीआई रेड की खबर पूरे दिल्ली में आग की तहर फैल गई, जिसके बाद राजनीतिक दलों के नेताओं की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। इस बीच दिल्ली के सीएम अरवींद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है।

Read More: Indian Railway : बंद होंगे रेलवे के टिकट काउंटर! रेल मंत्रालय ने दिया बड़ा बयान

CM Kejriwal PC Live Update सीएम केजरीवाल ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि यह पहला मौका नहीं है, जब मनीष सिसोदिया के यहां छापे मारे गए हैं। सिसोदिया पर कई बार झूठे केस दर्ज किए गए। लेकिन कभी कुछ नहीं मिला। इस बार भी कुछ नहीं मिलेगा। मेरे ऊपर, मेरे मंत्रियों और विधायकों के ऊपर भी कई बार केस किए जा चुके हैं। लेकिन कुछ नहीं हुआ। जब हम अच्छा काम कर रहे हैं, तो अड़चनें आएंगी, रुकावट आएंगी, लेकिन हम रुकेंगे नहीं।

Read More: ’कभी भी बॉयफ्रेंड बदल लेती है लड़कियां’ नीतीश कुमार पर कैलाश विजयवर्गीय का तंज

केजरीवाल ने कहा कि अमरीका दुनिया का सबसे शक्तिशाली और अमीर देश है, वहां के सबसे बड़े अखबार न्यूयॉर्क टाइम्स में खबर छपना बहुत मुश्किल होता है, उसमें कल दिल्ली के स्कूलों की खबर छपी है कि दिल्ली में शानदार स्कूल हो गए हैं। इसमें मनीष सिसोदिया की फोटो छपी है। मनीष सिसोदिया एक तरह से दुनिया के सबसे अच्छे शिक्षा मंत्री घोषित हुए हैं। मुझे याद नही है कि भारत की कोई पॉजिटिव खबर न्यूयॉर्क टाइम्स में छपी हो।

Read More: Betul : गणेश पंडाल लगा रहे 6-7 युवकों की पिटाई | हिन्दू संगठनों ने किया Ganj Police Station का घेराव

दिल्ली के सीएम ने कहा कि हमने हाल ही में ऐलान किया था कि हमें भारत को दुनिया का नम्बर वन देश बनाना है। कुदरत हमारा साथ दे रहा है, भारत को नम्बर वन बनाने का सपना अब साकार होने लगा है।

Read More: ‘कर्मचारियों के साथ यह अन्याय क्यों?…. हक तो देना पड़ेगा’ 28 प्रतिशत DA भुगतान पर पूर्व सीएम रमन सिंह का तंज