IBC24.in के साथ CM शिवराज सिंह का EXCLUSIVE इंटरव्यू, मुख्यमंत्री ने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किया शेयर |

IBC24.in के साथ CM शिवराज सिंह का EXCLUSIVE इंटरव्यू, मुख्यमंत्री ने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किया शेयर

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आईबीसी24 मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ के सह-कार्यकारी संपादक बरुण सखाजी से खास बातचीत में कहा था कि वे आगामी वर्षों में एक लाख से ज्यादा सरकारी नौकरियां युवाओं को देने जा रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : July 27, 2022/4:26 pm IST

CM Shivraj Singh’s EXCLUSIVE interview with IBC24.in: भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने IBC24.in को दिए अपने साक्षात्कार को अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किया है। बता दें कि अपनी बेबाकी और साफगोई के लिए जाने जाने वाले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आईबीसी24 मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ के सह-कार्यकारी संपादक बरुण सखाजी से खास बातचीत में कहा था कि वे आगामी वर्षों में एक लाख से ज्यादा सरकारी नौकरियां युवाओं को देने जा रहे हैं।

READ MORE: IBC Exclusive Interview: प्रदेश के युवाओं को दूंगा एक लाख सरकारी नौकरियां, जिसके पास इनोवेटिव आइडिया हो वह आगे आए, पैसे मैं दूंगाः शिवराज सिंह चौहान  

इतना ही नहीं उन्होंने नए आइडिया और युवा उद्यमियों को प्रोत्साहित करने के लिए साढ़े 7 हजार करोड़ कर्ज देने के लिए भी रखे हैं। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि वे बुल्डोजर वाली अपनी छवि से बाहर नहीं आना चाहते, क्योंकि प्रदेश की शांति को भंग करने वाले चाहे वे कोई भी हों, बुल्डोजर रुकेगा नहीं। IBC24.in के साथ इस खास बातचीत में चौहान ने जोर देकर कहा था कि मुझे बेटियां और बेटे मामा कहते हैं तो मन से खुशी मिलती है। क्योंकि यह मेरा राजनीतिक नाम या प्रोपेगेंडा नहीं बल्कि हृदय के करीब है।

READ MORE: जंगल में लकड़ी बीनते समय मिला 20 लाख का हीरा, पल भर में ऐसे बदल गई आदिवासी महिला की किस्मत

CM Shivraj Singh’s EXCLUSIVE interview with IBC24.in: सीएम ने प्रदेश कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा था कि परिवारवाद वाली पार्टी कांग्रेस पार्टी है, जहां प्रदेश अध्यक्ष, मुख्यमंत्री, युवा नेता सब कमलनाथ और उनके बेटे नकुल नाथ हैं, बाकी कांग्रेसी अनाथ हैं, क्योंकि यह अजूबी पार्टी है, जिसमें अब तक कोई पूर्णकालिक अध्यक्ष तक नहीं है।

यहां पर देखें पूरा इंटरव्यू

READ MORE:  देश प्रदेश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें