नंगा कर बनाया मुर्गा, गुप्तांगों में डाला सरिया, नाबालिगों के साथ दरिंदगी की हद पार |

नंगा कर बनाया मुर्गा, गुप्तांगों में डाला सरिया, नाबालिगों के साथ दरिंदगी की हद पार

बदमाशों ने बच्चों को पहले नग्न कर मुर्गा बनाया और इसके बाद एक नाबालिग के गुप्तांगों में सरिया तक घुसा दिया। इस पूरे मामले में बीती रात महुआ थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है, जिसके बाद पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : August 3, 2022/9:04 am IST

rajsthan dausa news: दौसा। राजस्थान के दौसा जिले में हैवानियत की हदें पार करने वाली सनसनीपूर्ण खबर सामने आई है। यहां 3 बदमाशों ने दो बच्चों के साथ ऐसी क्रूरता की है जो मानवता को कलंकित कर देने वाली है। बदमाशों ने बच्चों को पहले नग्न कर मुर्गा बनाया और इसके बाद एक नाबालिग के गुप्तांगों में सरिया तक घुसा दिया। इस पूरे मामले में बीती रात महुआ थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है, जिसके बाद पुलिस तीनों आरोपियों की तलाश कर रही है।>>प्रदेश के भरोसेमंद IBC24 News Channel के साथ जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more: क्रॉसिंग पर कार पार्क करना पड़ गया भारी, रेलवे के इस पुराने नियम ने उड़ा दिए गेटमैन के होश

दरअसल महुआ थाना क्षेत्र के खोरी गांव में दो नाबालिग बच्चे शौच के लिए गए थे। इस दौरान उनके हाथ में एक मोबाइल था जैसे ही वहां से एक बाइक पर तीन युवक गुजर रहे थे तो युवकों ने अपनी मोटरसाइकिल को रोका और बच्चों से मोबाइल छीन लिया। इसके बाद तीनों बदमाशों ने बच्चों के साथ मारपीट की और उनके कपड़े खुलवा दिए और उन्हें मुर्गा भी बनाया। इतना ही नहीं आरोपियों ने एक नाबालिग बच्चे के गुप्तांगों में सरिया भी घुसा दिया, जिससे वह चोटिल हो गया। जब दोनों बच्चों ने अपने घरों पर जाकर यह बात बताई तो परिजनों में गुस्सा फूट पड़ा और वे बच्चों को लेकर महुआ थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया।

read more:  प्रदेश में आज से कोरोना बूस्टर डोज महाअभियान, इतने लोगों को वैक्सीन लगाने का रखा गया है लक्ष्य

rajsthan dausa news: इधर पुलिस ने नाबालिग बच्चों का मेडिकल भी करवाया है। वहीं जिस बच्चे के गुप्तांगों में सरिया घुसाया गया है उसका उपचार भी करवाया गया है। नाबालिग के परिजन की ओर से दर्ज कराई गई एफआईआर में तीनों आरोपियों को नामजद किया गया है । तीनों ही आरोपी धनतुरी गांव के रहने वाले हैं और बदमाश किस्म के युवक हैं। पुलिस तीनों ही आरोपियों की तलाश कर रही है।

read more:  प्रदेश के 10 जिलों में रेड अलर्ट जारी, इन राज्यों को भी दी गई भारी बारिश की चेतावनी

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें