Congress Foundation Day in Nagpur

Congress Foundation Day in Nagpur : देश बर्बादी की ओर..! नागपुर में जमकर गरजे मल्लिकार्जुन खरगे, BJP-RSS पर साधा निशाना..

Congress Foundation Day in Nagpur :'हैं तैयार हम' नाम की महारैली के साथ कांग्रेस आगामी लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत करेगी।

Edited By :   Modified Date:  December 28, 2023 / 06:25 PM IST, Published Date : December 28, 2023/6:25 pm IST

Congress Foundation Day in Nagpur : नई दिल्ली। देश की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस गुरुवार को अपना 139वां स्थापना दिवस मना रही है। इस अवसर पर पार्टी नागपुर में एक बड़ा आयोजन किया गया है। इस दौरान ‘हैं तैयार हम’ नाम की महारैली के साथ पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत करेगी। कांग्रेस पार्टी के 139वें स्थापना दिवस समारोह पर दिल्ली में भी कार्यक्रम आयोजित किया गया। जहां सबसे पहले कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पार्टी के 139वें स्थापना दिवस समारोह पर दिल्ली में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) मुख्यालय में पार्टी का झंडा फहराया।

read more : Congress Foundation Day : ‘युवाओं पर किया जा रहा है आक्रमण’..! नागपुर में राहुल गांधी ने भरी हुंकार, बीजेपी सरकार पर जमकर बोला हमला 

कांग्रेस स्थापना दिवस पर मल्लिकार्जुन खरगे

कांग्रेस के स्थापना दिवस के अवसर पर ‘हैं तैयार हम’ रैली में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, “पिछले 10 साल से भाजपा और RSS देश को तंग कर रहे हैं। अगर संघ की सरकार को नहीं रोका गया तो देश बर्बादी की ओर जाएगा और देश का लोकतंत्र और संविधान खत्म हो जाएगा।”

कांग्रेस स्थापना दिवस पर जीतू पटवारी

मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा, “कांग्रेस ने देश को आजादी दिलवाई और देश की उन्नति में अपने प्राणों का त्याग किया। देश के संविधान को बनाने वाले देश के संविधान की रक्षा करने का दायित्व भी उठाएंगे, ये संकल्प पार्टी के स्थापना दिवस पर हर कांग्रेस नेता ने लिया है…”

कांग्रेस स्थापना दिवस पर राहुल गांधी

कांग्रेस के 139वें स्थापना दिवस के अवसर पर ‘हैं तैयार हम’ रैली में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा, “देश में विचारधारा की लड़ाई चल रही है, लोगों को लगता है कि यह राजनैतिक लड़ाई है, जो सही है लेकिन इस लड़ाई की नींव विचारधारा है। बहुत सारी पार्टियां NDA और INDIA गठबंधन में है लेकिन लड़ाई दो विचारधाराओं के बीच है।”

 

 

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें