murder of congress leader

कांग्रेस नेता और पूर्व सरपंच की गला रेतकर हत्या, फार्म हाउस में मिला शव, मौके पर पहुंची पुलिस

murder of congress leader : बाड़मेर जिले में पूर्व सरपंच और कांग्रेस नेता की बदमाशों ने गला काटकर हत्या कर दी है।

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2023 / 03:13 PM IST, Published Date : June 27, 2023/3:13 pm IST

राजस्थान : murder of congress leader : बाड़मेर जिले में पूर्व सरपंच और कांग्रेस नेता की बदमाशों ने गला काटकर हत्या कर दी है। मामला सिवाना थाने के मिठौड़ा गांव का है। वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर एएसपी, डीएसपी, और पुलिस टीम पहुंची।

यह भी पढ़ें : DRG जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एक नक्सली ढेर, सर्चिंग ऑपरेशन जारी 

फ़ार्म हाउस में मिला शव

murder of congress leader :जानकारी के अनुसार मिठौड़ा गांव निवासी आमसिंह (68) पादरू-मिठौड़ा रोड स्थित अपने फॉर्म हाउस पर सो रहे थे। बीती रात करीब 2 बजे अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या की दी। सुबह करीब 5 बजे पुलिस को घटना की जानकारी मिली। इसके बाद डीएसपी और पुलिस टीम मौके पर पहुंची और डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलाया है। छत पर जगह-जगह खून के धब्बे थे और लहुलूहान हालात में छत पर शव उल्टा पड़ा मिला था। एफएसएल टीम को बुलाकर सबूत जुटाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें : ICC World Cup 2023: इंदौर में नहीं होगा विश्व कप का मैच, जानें क्या है कारण 

बेटा है सरपंच

murder of congress leader : मृतक आमसिंह के बड़े बेटे की पत्नी वर्तमान में मिठौड़ा ग्राम पंचायत की सरपंच है। वहीं मृतक खुद भी सरपंच और जिला परिषद सदस्य रह चुके हैं। मृतक का खेती-बाड़ी का काम है। फार्म हाउस से करीब दो किलोमीटर दूर ही उनका घर है, पूरा परिवार वहीं पर रहता है। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers