बेबुनियाद बयान जारी कर कांग्रेस के बाजवा हवाई किले बना रहे हैं: मान |

बेबुनियाद बयान जारी कर कांग्रेस के बाजवा हवाई किले बना रहे हैं: मान

बेबुनियाद बयान जारी कर कांग्रेस के बाजवा हवाई किले बना रहे हैं: मान

:   Modified Date:  September 26, 2023 / 10:21 PM IST, Published Date : September 26, 2023/10:21 pm IST

चंडीगढ़, 26 सितंबर (भाषा) आम आदमी पार्टी के कम से कम 32 विधायकों के संपर्क में होने का दावा करने के लिए मंगलवार को कांग्रेस नेता प्रताप सिंह बाजवा की पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आलोचना की और कहा, “बाजवा निराधार बयान जारी करके हवाई किले बना रहे हैं।”

मान ने एक बयान में कहा, “बाजवा के ये कल्पनाशील बयान राज्य के मुख्यमंत्री बनने की उनकी महत्वाकांक्षा से प्रेरित हैं।” उन्होंने बाजवा पर लोकतांत्रिक रूप से चुनी गई सरकार को “गिराने” की बात करने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा, अगर बाजवा इतने साहसी हैं तो उन्हें इस मुद्दे पर अपने (पार्टी) आलाकमान से बात करनी चाहिए।

मान ने कहा, “विपक्ष के नेता इस मुद्दे पर कल्पना में जी रहे हैं और लोगों को गुमराह करने के लिए आधारहीन और तर्कहीन बयान जारी कर रहे हैं।”

मान ने कांग्रेस नेता पर हमला बोलते हुए ‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट भी लिखा। उन्होंने पोस्ट किया “प्रताप बाजवा (भाजपा), आप पंजाब के लोगों द्वारा चुनी गई सरकार के बारे में बोल रहे हैं? मैं जानता हूं कि कांग्रेस ने मुख्यमंत्री बनने की आपकी इच्छा को मार डाला।”

कांग्रेस नेता बाजवा ने सोमवार को कहा था कि पंजाब पूरी तरह कर्ज में डूब गया है।

बाजवा ने कहा था, “सात-आठ महीने में लोकसभा चुनाव आ रहे हैं। मैं सभी पंजाबियों से अपील करता हूं कि वे राज्य की सभी 13 लोकसभा सीटों पर हमारा समर्थन करें। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि सभी 13 सीटों पर हार के बाद आप सरकार दो महीने से ज्यादा नहीं टिकेगी।”

उन्होंने कहा था, “आप सरकार के कम से कम 32 विधायक मेरे संपर्क में हैं। हमारे (कांग्रेस) पास 18 सीटें हैं। कुछ और प्रयासों की जरूरत है और यह किया जायेगा।”

भाषा प्रशांत माधव

माधव

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers