Congress leader Gopal Kesawat's daughter kidnapped in jaipur

कांग्रेस नेता की बेटी का दिनदहाड़े अपहरण, सब्जी लेने निकली थी घर से, एयरपोर्ट रोड पर मिली स्कूटी

कांग्रेस नेता की बेटी का अपहरण, सब्जी लेने निकली थी घर से : Congress leader Gopal Kesawat's daughter kidnapped in jaipur

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : November 22, 2022/3:08 pm IST

जयपुर : Gopal Kesawat’s daughter kidnapped जयपुर के प्रताप नगर इलाके से अज्ञात लोगों ने एक कांग्रेस नेता की बेटी का कथित तौर पर अपहरण कर लिया है। प्रताप नगर के थानाधिकारी भजनलाल ने बताया कि गोपाल केसावत ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी अभिलाषा (21) सोमवार शाम अपनी स्कूटी से सब्जी लेने गई थी।

Read More : ठंड ने बदला स्कूलों का टाइम-टेबल, अब इतने बजे के बाद ही खुलेंगे स्कूल, कलेक्टर ने जारी किया आदेश 

Gopal Kesawat’s daughter kidnapped केसावत ने बताया है कि कुछ देर बाद अभिलाषा ने उन्हें फोन कर कहा कि कुछ लोग उसका पीछा कर रहे हैं। बाद में उसका फोन बंद हो गया। केसावत ने बताया कि मंगलवार सुबह उसकी स्कूटी हवाई अड्डे की रोड पर मिली। केसावत ने कहा कि उन्होंने पुलिस को कुछ संदिग्धों के नाम दिए हैं और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Read More :  India news today in hindi 22 November : India VS New Zealand 3rd T20, भारत ने जीती टी20 सीरीज, आखिरी मैच बारिश की वजह से रद्द 

थानाधिकारी ने कहा कि इलाके में सब्जी विक्रेताओं से पूछताछ की गई, लेकिन अपहरण के बारे में कोई सुराग नहीं मिला। मामले की जांच की जा रही है। केसावत कांग्रेस की पिछली सरकार में राजस्थान घुमंतू कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष रह चुके हैं।