Union Minister Gajendra Singh Shekhawat targeted Congress

कांग्रेस नेताओं को संविधान और न्यायपालिका में विश्वास नहीं, केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस को लिया आड़े हाथ

Gajendra Singh Shekhawat targeted Congress : राहुल गांधी को लोकसभा से अयोग्य ठहराए जाने के बाद कांग्रेस पार्टी में खलबली मच गई है।

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 10:27 AM IST, Published Date : March 27, 2023/10:27 am IST

नई दिल्ली : Gajendra Singh Shekhawat targeted Congress : राहुल गांधी को लोकसभा से अयोग्य ठहराए जाने के बाद कांग्रेस पार्टी में खलबली मच गई है। राहुल गांधी के समर्थन में पार्टी नेताओं ने कल ‘संकल्प सत्याग्रह’ किया। इस सत्याग्रह में कांग्रेस के राष्ट्रिय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, महासचिव प्रियंका गांधी, सलमान खुर्शीद समेत सभी दिग्गज नेता शामिल हुए। इस सत्याग्रह के जरिए कांग्रेस नेताओं ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। वहीं कांग्रेस के इस सत्याग्रह के बाद भाजपा के कई दिग्गजों ने भी कांग्रेस पर पलटवार किया है।

यह भी पढ़ें : देवी के इस मंदिर का है 700 साल पुराना इतिहास, दर्शन मात्र से हो जाती हैं समस्त मनोकामना पूर्ण 

Gajendra Singh Shekhawat targeted Congress :  इसी बीच आज केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, राहुल गांधी की सदस्यता जाने को लेकर कांग्रेस के सभी नेता पूरे देश में हाहाकार मचा रहे हैं। फैसले के बाद कांग्रेस नेताओं ने जिस तरह न्यायपालिका व न्यायधीश पर प्रश्न खड़े किए उससे यह स्पष्ट है कि कांग्रेस पार्टी, पार्टी नेतृत्व और उसके नेताओं को न तो संविधान में और न ही न्यायपालिका में विश्वास है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें