Threat to kill Congress MLA Santosh Singh Saluja

15 दिन के अंदर होगी कांग्रेस विधायक की हत्या! पूरे शहर में लगाए गए धमकी भरे पोस्टर

Congress MLA Received Death Threat : उड़ीसा के कांटाबांजी से कांग्रेस विधायक संतोष सिंह सलूजा को जान से मारने की धमकी मिली है।

Edited By :   Modified Date:  February 19, 2024 / 04:53 PM IST, Published Date : February 19, 2024/4:53 pm IST

भुवनेश्वर : Congress MLA Received Death Threat : उड़ीसा के कांटाबांजी से कांग्रेस विधायक संतोष सिंह सलूजा को जान से मारने की धमकी मिली है। पूरे शहर में बैनर-पोस्टर लगाकर 15 दिनों के भीतर विधायक सलूजा की हत्या करने की बात कही गई है।

यह भी पढ़ें : Rickshaw driver set out find bride: ‘मुझसे शादी करोगी’, अनोखे अंदाज में दुल्हन ढूंढने निकला रिक्शा चालक, देखकर हैरान रह गए लोग 

पूरे शहर में लगाए गए धमकी भरे पोस्टर

Congress MLA Received Death Threat :  बता दें कि, उड़ीसा के बलांगीर जिले के कंटाबांजी कस्बे में कई जगहों पर कांग्रेस विधायक को जान से मारने की धमकी से भरे बैनर-पोस्टर लगे हुए हैं। हालांकि, यह पता नहीं चल पाया है कि किसने जान से मारने की धमकी के साथ यह पोस्टर-बैनर लगाया है। कांटाबाजी पुलिस पोस्टर को जब्त करने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

पोस्‍टर में लगा है अनजान युवक की फोटो

Congress MLA Received Death Threat :  मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार सुबह-सुबह कंटाबांजी बालिका उच्च विद्यालय के बाहर मौजूद एक दुकान पर एक बैनर देखने को मिला। यह बैनर सफेद रंग का है, जबकि इस पर लाल अक्षर में कंटाबांजी विधायक संतोष सिंह सलूजा को 15 दिन में हत्या करने की धमकी दी गई है। पोस्टर में एक अनजान युवक का फोटो भी लगा है ।कांटाबांजी पुलिस ने पोस्टर को जब्त कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।हालांकि यह युवक कौन है इसका पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें : iPhone 16 Series: Apple ने किया बड़ा खुलासा! इस बार एक नहीं ​बल्कि 5 iphone होंगे लॉन्च, ​सबकी कीमत भी हुई लीक… 

पहले भी विधायक पर हो चुका है जानलेवा हमला

Congress MLA Received Death Threat :  इस घटना पर अब तक कांटाबांजी के विधायक की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। पुलिस ने भी इस पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। यहां उल्लेखनीय है कि कुछ वर्ष पहले संतोष सिंह सलूजा पर जानलेवा हमला हुआ था। अब उन्हें जान से मारने का पोस्टर-बैनर लगाए जाने के बाद इलाके के लोगों में दहशत का माहौल बन गया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers