Congress MLAs protested by wearing black clothes

कांग्रेस विधायकों ने काले कपड़े पहनकर किया विरोध प्रदर्शन, विधानसभा पहुंचकर केंद्र सरकार के खिलाफ लगाए नारे

Congress MLAs protested by wearing black clothes: कांग्रेस विधायक काली शर्ट और पट्टी बांधकर विधानसभा पहुंचे और जोर-जोर से नारे लगाए।

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 10:27 AM IST, Published Date : March 27, 2023/10:27 am IST

Congress MLAs protested by wearing black clothes : चैन्नई। पूरे देश में राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने के बाद प्रदर्शन का माहौल बना हुआ है। सभी प्रदेशों में कांग्रेस पार्टी बीजेपी के खिलाफ हल्ला बोल रही है। रविवार को जहां राजघाट पर कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे और प्रियंका गांधी वाड्रा के नेतृत्व में सत्याग्रह करके विरोध प्रदर्शन किया गया तो वहीं दूसरी ओर सोमवार को चैन्नई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काले कपड़े पहनकर विरोध प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं कांग्रेस विधायक काली शर्ट और पट्टी बांधकर विधानसभा पहुंचे और जोर-जोर से नारे लगाए।

read more : देवी के इस मंदिर का है 700 साल पुराना इतिहास, दर्शन मात्र से हो जाती हैं समस्त मनोकामना पूर्ण 

Congress MLAs protested by wearing black clothes : इसी क्रम में कांग्रेस ने विपक्ष के अन्य दलों को भी काला कपड़ा या काले रंग की पट्टी पहनकर संसद आने का आग्रह किया गया है। नेता विपक्ष और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने सोमवार सुबह 10 बजे विपक्षी दलों की बैठक बुलाई है जिसमें सोमवार की रणनीति को लेकर चर्चा की जाएगी।

read more : Atiq Ahmed : अतीक अहमद के लिए प्रयागराज में किए गए खास इंतजाम, सेल पर CCTV से रखी जाएगी नजर 

वहीं यूथ कांग्रेस भी जंतर मंतर पर प्रदर्शन करेगी. सभा के बाद दोपहर करीब 1 बजे संसद घेराव का कार्यक्रम है। वहीं, रविवार को केंद्र सरकार के विरोध में जंतर-मंतर रोड पर ‘मशाल जुलूस’ निकालने की कोशिश करने पर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers