Congress MP praised Musharraf This Congress leader praised Musharraf

इस कांग्रेस नेता ने की मुशर्रफ की तारीफ़, बताया “शान्ति का स्रोत”, अब सोशल मीडिया पर मिल रही जमकर फटकार

Edited By :   Modified Date:  February 5, 2023 / 03:23 PM IST, Published Date : February 5, 2023/3:23 pm IST

Congress MP praised Musharraf: पाकिस्तान के दिवंगत पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ की तारीफ करना एक कांग्रेसी नेता को ख़ासा महंगा पड़ गया। अब सोशल मीडिया पर नेता जी जमकर ट्रोल हो रहे हैं। कोई उन्हें पाकिस्तान प्रेमी तो कोई उन्हें देशद्रोही तक कह रहा है। यह नेताजी कोई और नहीं बल्कि कांग्रेस के चर्चित लीडर और केरल से संसद शशि थरूर है। मुशर्रफ को श्रद्धांजलि देते हुए थरूर ने मुशर्रफ को ‘शान्ति का स्रोत’ तक बता दिया। ऐसे में सोशल मीडिया में किसी भी आम भारतीय का नाराज होना लाजिमी हैं।

Read more : मामी की रातें रंगीन करता था भांजा, मामा बना अड़ंगा तो गोली मारकर उतार दिया मौत के घाट

Congress MP praised Musharraf: दरअसल दुबई में आज पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ ने आखिरी साँस ली। वे लम्बे वक़्त से अलग-अलग तरह की बीमारियों से जूझ रहे थे। बीते कुछ सालो से उनका अस्पताल में ही इलाज चल रहा था। आज सुबह खबर आई की मुशर्रफ ने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया।

Read more : बदला लेने नाबालिक की दरिंदगी, पहले की हंसिया मारकर हत्या फिर रात भर करता रहा लाश से बलात्कार

Congress MP praised Musharraf: बता दे की भारत के साथ उनके रिश्ते सामने कुछ और पीठ पीछे कुछ और थे। कारगिल से पहले जब तत्कालीन पीएम नवाज शरीफ लाहौर बस डिप्लोमेसी के जरिए शांति की दिशा में आगे बढ़े तो कारगिल की पहाड़ियों पर परवेज मुशर्रफ घुसपैठ कराने में मशगूल थे। उनके निधन पर कांग्रेस के कद्दावर नेता शशि थरूर ने ट्वीट किया तो बीजेपी हमलावर हुई और कहा कि यही तो पाकिस्तान परस्ती है।

Read more : अग्निवीर की तैयारी में जुटे युवाओं के लिए अहम खबर, सरकार ने चयन प्रक्रिया में कर दिया यह बड़ा बदलाव

Congress MP praised Musharraf: पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ का निधन हो गया है। वहीं उनके निधन पर कांग्रेस पार्टी के नेता शशि थरूर ने ट्वीट कर संवेदना जाहिर की थी। जिस पर अब बीजेपी हमलावर हो गई है। बीजेपी प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस पर आरोप लगाया और कहा कि कांग्रेस की पाक परस्ती फिर सामने आई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें