Congress meeting today

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे आज लेंगे बैठक, सीएम भूपेश बघेल भी होंगे शामिल

Congress meeting today : राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म होने के बड़ा से ही कांग्रेस पार्टी में हाहाकार मचा हुआ है। इस फैसले के आने के बाद

Edited By :   Modified Date:  March 29, 2023 / 09:38 AM IST, Published Date : March 29, 2023/6:41 am IST

नई दिल्ली : Congress meeting today : राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म होने के बड़ा से ही कांग्रेस पार्टी में हाहाकार मचा हुआ है। इस फैसले के आने के बाद से ही कांग्रेस का प्रदर्शन और बैठकों का दौर जारी है। इसी कड़ी में आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे एक बड़ी बैठक लेने जा रहे है। इस बैठक में छत्तीसगढ़ के मुखिया भूपेश बघेल भी शामिल होंगे। वहीं बताया जा रहा है कि, इस बैठक में पार्टी के कार्यक्रमों पर चर्चा होगी।

यह भी पढ़ें : Chaitra Navratri 2023 : आज चैत्र नवरात्रि का आठवां दिन, जानें मां महागौरी के पूजन का शुभ मूहर्त… 

दिल्ली रवाना होने से पहले सीएम ने कही ये बात

Congress meeting today : बता दें कि, सीएम भूपेश बघेल कल शाम को दिल्ली के लिए रवाना हो गए थे। जानाकारी के अनुसार, दिल्ली में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मीटिंग बुलाई है। सीएम भूपेश बघेल उस मीटिंग में शामिल होंगे। दिल्ली रवाना होने से पहले सीएम भूपेश बघेल ने बयान दिया।

उन्होंने कहा कि कि पूर्व राज्यपाल ने एक घंटे में हस्ताक्षर की बात कही थी। बिजली बिल मे बढ़ोतरी नहीं होने पर सीएम भूपेश ने कहा कि पहले किसानों को और अब अपभोक्ताओं को राहत दी है। दरें नहीं बढ़ी कर्ज भी नहीं लिया। सब को बधाई।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें